तारक मेहता के भिड़े एक्टिंग की दुनिया में आने से पहले करते थे यह काम, करियर बनाने के लिए उठाया था ये बड़ा कदम!

तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोटे पर्दे का वह शो जो एक लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन करता रहा है. हम आपको बता दें कि इस शो को टीवी पर आते हुए 1 दशक से अधिक काफी समय बीत चुका है. इस शो की खास बात यह है कि इसमें अधिकतर कलाकार वही है जो शो के शुरुआत में थे. हम आपको बता दें कि इस शो के कलाकारों ने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. आज हम आपको इस लेख के जरिए इस शो के ऐसे ही एक कलाकार के बारे में बताने जा रहे हैं.

गौरतलब है कि छोटे पर्दे का मशहूर तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में भिड़े का किरदार निभाने वाले एक्टर मंदार चंदवाडकर एक्टिंग की दुनिया में आने से पहले पेशे से एक मैकेनिकल इंजीनियर थे. हम आपको बता दें कि इस सीरियल में किरदार निभाने से पहले वह दुबई की एक मल्टीनेशनल कंपनी में मैकेनिकल इंजीनियर के तौर पर कार्य करते थे. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो एक्टिंग की दुनिया में अपना करियर बनाने के खातिर मंदार ने अपनी इंजीनियरिंग लाइन में अच्छी खासी नौकरी को अलविदा कह दिया था.

ऐसा बताया जाता है कि साल 2000 में वह अपने कंपनी से रिजाइन देकर भारत वापस आ गए थे और थिएटर जॉइन किया था. मंदार ने कई नाटकों में भी हिस्सा लिया हुआ है. एक्टर बताते हैं कि उन्हें साल 2008 में तारक मेहता के उल्टा चश्मा में ब्रेक मिला और उन्हें अभिनय की दुनिया में इसी तरह के एक ब्रेक का हमेशा से इंतजार था. हम आपको बता दें कि इस सीरियल में भिड़े एक टीचर का किरदार अदा करते हैं.

इस शो की खास बात यही है कि इसका निभाने वाला हर किरदार की कहानी एक अलग है. वही इस शो के अधिकतर किरदार ऐसे हैं जिनकी किस्मत इस शो में आने के बाद बदली है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *