कॉमेडी स्टार राजू श्रीवास्तव की पत्नी देख उड़ जाएंगे आपके होश, बॉलीवुड हसीनाएं भी हैं फेल, देखें फोटो

अभिनेता-कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को आज कौन नहीं जानता, आज उन्होंने अपने कॉमेडी के दम पर दुनिया में अपनी एक खास पहचान बनाया हैं। जैसा की हम जानते है, राजू श्रीवास्तव अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं।कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव छोटे पर्दे के ‘गजोधर भैया’ के नाम से जानें जाते है उन्होंने अपने फनी जोक्स से लोगों को खूब हंसाया है। राजू श्रीवास्तव का जन्म उत्तर प्रदेश के कानपूर में हुआ। आपको बता दें, इनको कॉमिक टाइमिंग को पूरी दुनिया ने सराहा है और उन्हें कॉमेडी किंग के ख़िताब से नवाज़ा भी है। पहली बार शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में राजू ने टीवी पर आकर लोगों को खुब हंसाया।

आज हम आपको इस पोस्ट के जरिए राजू श्रीवास्तव की निजी लाइफ यानी उनकी पत्नी से मिलवाएंगे जो बेहद खूबसूरत है।

राजू श्रीवास्तव की पत्नी का नाम शिखा श्रीवास्तव जो कई बार अपने खूबसूरती और हुस्न के कारण लाइमलाइट में रह चुकी हैं।

आपको बता दे,इनकी पत्नी फैशन और स्टाइल के मामले में बहुत अच्छी हैं। कई बार उनकी तुलना फिल्मी हसीनाओं से भी हो चुकी हैं। आपको बता दें, इस कपल की बॉन्डिंग काफी स्ट्रांग हैं। शिखा एक स्ट्रॉन्ग लेडी है, जो अपने परिवार को बांध कर रखती हैं।

राजू श्रीवास्तव 57 साल के हैं, उनके दो बच्चे है, एक बेटी जिनका नाम अंतरा श्रीवास्तव है, और एक बबेटा जिसका नाम आयुष्मान श्रीवास्तव हैं। आपको यह बता दे, शिखा की कुछ तस्वीरें पहले सोशल मिडिया पर वायरल भी हो चुकी हैं। राजू अपने बॉलीवुड के सफ़र में कई मूवी में अभिनय किया हैं, जैसे मैंने प्यार किया, बाजीगर, आमदनी अठन्नी खर्चा रूपया, मैं प्रेम की दीवानी, बिग ब्रदर आदि।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *