जानिए इन 4 राशियों वाले लड़के के लिए कैसा होने वाला है यह नया साल, यह ज्यादा शिव वाले लड़के किसी को भी बना सकते हैं अपना दीवाना !

वैदिक ज्योतिष शास्त्र में 9 ग्रह और 12 राशियों का वर्णन है । इन राशियों के जुड़े जातकों का नेचर, व्यक्तित्व, पसंद, कैरियर, लव लाइफ बिल्कुल अलग अलग होती है। क्योंकि हर राशि का कोई ना कोई स्वामी ग्रह होता है और उसी ग्रह का प्रभाव इस राशि में से संबंधित व्यक्ति पर पड़ता है।

आज के इस पोस्ट में हम ऐसे ही 4 राशियों वाले लड़कों की सबसे अट्रैक्टिव पर्सनैलिटी के बारे में बताने जा रहे हैं,चलिए जानते है कौन सी है वह चार राशि जिस राशि के लड़के होते हैं बहुत ही अट्रैक्टिव।

मिथुन राशि

सबसे पहले बात करते हैं मिशन राशि वाले लड़कों की। तो आपको बता दें कि इस राशि के लड़कों की लड़कियां दीवानी होती है । मिथुन राशि पर बुध ग्रह का अधिपति रहता है जिससे मिथुन राशि के लड़कों का बोलने का अंदाज भी सबसे अलग होता है। इनके अंदर गजब का आकर्षण होता है जो लड़कियों को इनकी तरफ आकर्षित करता है। और लड़कियों का अट्रैक्शन इन पर आने पर मजबूर हो जाता है। यह राशि वाले लड़के जिस लड़की से प्यार करती है उसकी खुशी के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं।

सिंह राशि

सिंह राशि पर सूर्य ग्रह का रहता है। किस राशि के लड़के काफी रोमांटिक और केयरिंग नेचर के होते हैं । इनके अंदर किसी से भी बात करने का कॉन्फिडेंस होता है । लड़कियां इनके इसी अंदाज़ पर फिदा हो जाती है लड़के बहुत ही फ्रेंडली नेचर की भी होते हैं जो बहुत जल्द हर किसी के साथ घुल-मिल जाते हैं। लड़कियां इनकी बेहद ही जल्द दोस्त बन जाती है । यह अपने घर परिवार को साथ लेकर चलने में बिस्वास रखते है और सिंह राशि वाले लड़के दिल के बहुत ज्यादा साफ होते हैं। इसीलिए यह जहां रहते हैं वहां प्रसिद्ध हासिल कर लेते हैं।

तुला राशि

इस राशि के लड़कों की तरफ भी लड़कियां काफी जल्दी आकर्षित हो जाती है। इनका बात करने का स्टाइल बहुत अलग होता है। यह किसी का दिल भी जीतने में माहिर होते हैं इनकी लाइफ काफी अच्छी होती है। यह अपने पार्टनर का पूरा ध्यान रखते हैं और तुला राशि पर शुक्र देव का आधिपत्य होता है जिसके चलते यह काफी रोमांटिक होते है। इनके अंदर गजब का दर्शन होता है जो लड़कियों को उनकी तरफ का है।

मकर राशि

मकर राशि पर शनि देव का अधिपति रहता है ,जो इनको ईमानदार बनाता है। इस राशि के लड़के काफी गुड लुकिंग माने जाते हैं। यह बोलने में भी काफी एक्सपर्ट होते हैं यह अपनी बातों और स्वभाव से किसी भी लड़की को अपना दीवाना बना देते हैं । इनकी तरफ लड़कियां सबसे ज्यादा आकर्षित होती है। मकर राशि वाले लड़के दोस्ती में भी काफी ज्यादा आगे हैं। हर किसी को अपना दोस्त बना लेने में मकर राशि वाले लड़के काफी माहिर है साथी इस राशि के लड़कों का सेंस ऑफ ह्यूमर भी काफी अच्छा माना जाता है। यह कोई भी काम बहुत ज्यादा सोच समझकर ही करते हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *