खुद को ऐश्वर्या राय का बेटा और अमिताभ बच्चन को दादा कहने वाला लड़का निकला करोड़पति, कमाई जानकर उड़ जाएंगे होश

ऐश्वर्या राय: बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत सारे शो चलते हैं ऐसा ही एक शो की आज हम बात करने जा रहे हैं जिसका नाम है ‘द कपिल शर्मा शो’ यह शो लोगों के बीच काफी चर्चा में होती है. लोग इस शो के काफी दीवाने भी बन चुके हैं. फैन्स को ये शो इतना ज्यादा अब पसंद आने लगा है कि लोग इस शो की महंगी टिकट लेकर भी शो को देखना पसंद करते हैं.

वहीं देखा जए तो,ये शो इंटरनेट पर आसानी से उपलब्ध हो जाता है. जिसके चलते लोग कपिल शर्मा के शो के एक एपिसोड को भी मिस नही करते हैं.अभी के वक़्त में इस कॉमेडी शो की टीआरपी भी बहुत ज्यादा चल रही है, और शो की फैन फॉलोइंग का अंदाजा भी हम इसी बात से लगाया जा सकता है कि, ‘द कपिल शर्मा शो’ भारत का सबसे बड़ा और पॉपुलर कॉमेडी शो बन चुका है.

ये पढ़े- जब अमिताभ बच्चन की बहु ऐश्वर्या राय से उनकी Ex गर्लफ्रेंड रेखा की हुई पहली मुलाकात, लगा लिया था सीने से…

जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि, ‘द कपिल शर्मा शो’ में काम करने वाले सभी कलाकारों को भी फैन्स बहुत ज्यादा पसंद करते आए हैं. वैसे तो देखा जए तो, कपिल शर्मा शो में काम करने वाले कलाकार हर एक एपिसोड के लिए अच्छा अमाउंट चार्ज करते हैं. चाहे वो कोई भी कलाकर क्यों ना हो. कपिल शर्मा शो का नन्हा कलाकार खजूर भी आज के वक़्त में काफी फेमस हो रहा है अपने कमई को लेकर. आज हम उसी नन्हा कलाकार के बारे हमको बताने जा रहे हैं. आज के वक़्त में नन्हें कलाकार खजूर की फैन फॉलोइंग बहुत बड़ी हो गई है. लेकिन क्या आपलोगो को इस नन्हें खजूर का असल नाम पता है. आपको बता दें कि खजूर का असली नाम कार्तिकेय है, और खजूर उर्फ कार्तिकेय की फीस की बात करें तो वो एक एपिसोड का 1 लाख 50 हज़ार रुपये चार्ज करता हैं, जो की एक बड़ा अमाउंट है.

आज हम बात कर रहे हैं चाइल्ड एक्टर कार्तिकेय के बारे में तो कार्तिकेय टीवी में काफी फेमस हो चुका है व भी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के चलते, और कार्तिकेय एक खजूर नामक लड़के का किरदार अदा करते हैं.इस छोटे कलाकर की एक्टिंग इतनी रियल ओर मजेदार होती है कि ये लगता ही नहीं है कि ये बच्चा एक्टिंग कर रहा हो, बल्कि ऐसा लगता है की कोई बड़ा आदमी ही एक्टिंग कर रहा जैसे.

जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि खजूर नाम का लड़का चाय वाले चंदू के बेटे का किरदार निभाता आया है. शो में खजूर अक्सर स्कूल ड्रेस में ही दिखाई देता है है। कार्तिकेय यानी खजूर ने शो के दौरान अपने फनी जोक्स के चलते विश्व सुंदरी यानी ऐश्वर्या राय को भी अपनी मम्मी बता चुका है.

ये पढ़े- महानायक अमिताभ बच्चन व बहू ऐश्वर्या राय की इन गंदी और घिनौनी हरकतओ से बुरी तरह परेशान है जया बच्चन

वहीं ऐश्वर्या ने भी खजूर को अपना बेटा मान लिया था मजाक मजाक में, और साथ ही खजूर ने अभिषेक बच्चन को अपना पापा और महानायक अमिताभ बच्चन को अपना दादा जी भी कह दिया था, और इसे सुनकर फैन्स को काफी मज़ा लिए थे.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *