राकेश टिकैत ने RSS को लेकर कही ये बात…

Rakesh Tikait said this about RSS… अपने आपको किसान का नेता कहने वाले भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने एक बार फिर से बेहूदा बयान दिया इस बार उन्होंने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ एवं मौजूदा सरकार क्यों पर निशाना साधते हुए उनकी तुलना तालिबान से करते हुए एक बयान दे दिया है! दरअसल हरियाणा राज्य के करनाल में 23 अगस्त 2021 को पुलिस के द्वारा कुछ किसान प्रद र्शन कारियों पर ला-ठी चार्ज किया गया था!

इन लोगों पर आ रोप था कि उन्होंने पुलिस पर हम ला किया था और पुलिस के द्वारा चेतावनी देने के बावजूद भी टोल प्लाजा पर कब्जा कर वहां विरोध जारी रखा था इस पूरे मामले को लेकर हरियाणा के मुख्यमंत्री ने भी अपनी टिप्पणी प्रस्तुत की थी!

ऐसे में पूरे मामले को कथित किसान नेता नया अपने राजनीतिक फायदे के लिए उपयोग करना शुरू कर दिया है! राकेश टिकैत ने 1 किसानों की सभा में संबोधित करते हुए केंद्र सरकार और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर निशाना साधा है! इस सभा में राकेश टिकैत का कहना है कि सरकार ने किसान आंदो लन कारियों पर ला-ठी चार्ज करवा कर अच्छा नहीं किया है और वह इस बात को नहीं भूलेंगे! वहीं उन्होंने संघ पर निशाना साधते हुए कहा कि हमने तो सारी उम्र ल ड़ाई लड़ी है परंतु आपने तो ना अंग्रेजो के खिलाफ ल ड़ाई लड़ी और ना ही मुगलों के खिलाफ!

वहीं उन्होंने आरएसएस पर निशाना यह लोग बचकर नहीं जा सकेंगे यह महात्मा गांधी की ह त्या करने वालों को पूछते हैं! उन्होंने यह भी कहा कि आरएसएस वाले गोडसे का मंदिर बनवाना चाहते हैं ऐसे लोग किस तरह के राष्ट्रवादी हैं?

About dp

Check Also

Petrol Diesel price : किस राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतों में थी बड़ी कटौती, रात 12 बजे से होंगी ये नई कीमत

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है. सरकार ने पेट्रोल और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *