मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का सामना करने के लिए कांग्रेसी उठा रहे हैं बड़ी मांग, जानिये क्या?

Congress leader Jagdish Sharma demands Priyanka Gandhi should be declared as the chief ministerial candidate of Uttar Pradesh: जैसा की आप सबको मालूम है कि हाल ही में उत्तर प्रदेश के चुनाव आने वाले हैं और ऐसे में हर किसी को भारतीय जनता पार्टी का तबका ही भारी नजर आ रहा है! हालांकि इस बीच कुछ न्यूज़ एजेंसी के द्वारा सर्वे तक किए गए हैं जिनके अंदर भी यही नजर आ रहा है कि इस बार भी राज्य में भारतीय जनता पार्टी की ही सरकार बनने जा रही हैं लेकिन इस बीच एक खबर भी सामने आ रही है कि कांग्रेस से कांग्रेस के कार्यकर्ता एक बड़ी मांग करते हुए नजर आ रहे हैं!

ये भी पढ़े- “गांधी परिवार की परंपरा” पहली सभा में ही झूठ बोल गईं प्रियंका गांधी, सोशल मीडिया पर लोगों ने ऐसे उड़ाया मजाक

दरअसल राहुल गांधी प्रियंका गांधी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष कांग्रेस नेता जगदीश शर्मा ने प्रियंका गांधी को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित करने की मांग की है! दरअसल कांग्रेस नेता का कहना है कि जिस प्रकार से प्रियंका गांधी की रैलियों में लोग उमड़ रहे हैं यह तो साफ संकेत देता है कि पार्टी के लिए नतीजे बहुत ही अच्छे होने वाले हैं वहीं उन्होंने यह भी कहा है कि प्रियंका गांधी को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित करने से लोगों का भरम भी दूर होगा!

ये भी पढ़े- प्रियंका गांधी का बड़ा बयान, अडानी-अंबानी के बाद अब रत्न टाटा भी PM मोदी के दोस्त हुए

साथ ही कार्यकर्ताओं ने इस फैसले से जबरदस्त उत्साह भी आएगा वही जगदीश शर्मा ने कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी से अनुरोध भी किया है कि वह कार्यकर्ताओं की भावनाओं को समझते हुए प्रियंका गांधी को मुख्यमंत्री पद के लिए घोषित कर दे वही पार्टी नेता का कहना है कि प्रियंका गांधी की अगुवाई में चलाई जा रही लड़की हूं लड़ सकती हूं अभियान गेमचेंजर साबित होगा! ऐसे में प्रदेश के अंदर लड़कियों में भी जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है उन्हें प्रियंका गांधी के रूप में अपना साथी हो नेता मिल गया है जगदीश शर्मा का यह भी कहना है कि मोदी योगी से निराश लोग कांग्रेस के नेताओं की ओर देख रहे हैं और ऐसे में उचित फैसला पार्टी को सरकार बनाने में मददगार साबित होगा!

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *