मुकेश अंबानी ने भरे समारोह में किया अपने वारिस का ऐलान, पढ़ें पूरी खबर

मुकेश अंबानी बिजनेस जगत का वह नाम जो आज भारत में बल्कि पूरे विश्व में किसी पहचान की मोहताज नहीं है. हम आपको बता दें कि मुकेश अंबानी एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति है. वह रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक भी है. ऐसा कहा जाता है कि मुकेश अंबानी अपने आप में एक ब्रांड हैं. आज है मुकेश अंबानी के पिता धीरूभाई अंबानी का जन्मदिन, इन 6 चर्चित हस्तियों के साथ मनाते थे अपना जन्मदिन

हम आपको बता दें कि मुकेश अंबानी ने अपने नेतृत्व में रिलायंस ग्रुप को एक अलग और बड़ी पहचान दिलाई है. हम आपको बता दें कि इनके पिता धीरूभाई अंबानी की मृत्यु के बाद मुकेश अंबानी और अनिल अंबानी दोनों अलग हो गए थे. एक तरफ जहां अनिल अंबानी की बिजनेस वैल्यू कम है वही मुकेश अंबानी उनसे कहीं आगे हैं. अपनी सूझबूझ और बिजनेस की समझ के चलते उन्होंने आज खुद को एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति के रूप में स्थापित किया है. हम आपको बता दें कि हाल ही में मुकेश अंबानी ने अपनी कुल संपत्ति के वारिस का भी ऐलान किया है.

गौरतलब है कि एक समारोह के दौरान जब मुकेश अंबानी भाषण दे रहे थे तभी उन्होंने अपने कंपनी के होने वाले वारिस का भी जिक्र किया. हम आपको बता दें कि यह समारोह रिलायंस कंपनी की सक्सेस पार्टी का था इस दौरान पूरा अंबानी परिवार वहां उपस्थित था. हम आपको बता दें कि मुकेश अंबानी ने अपने वारिस के तौर पर 3 लोगों का नाम लिया और बताया कि इनके बाद कंपनी पर उन्हें 3 लोगों का हक होगा.

हम आपको बता दें कि मुकेश अंबानी ने भाषण देते हुए कहा कि उनकी संतान यानी अकाश अंबानी, ईशा अंबानी और अनंत अंबानी तीनों बिजनेस को बहुत अच्छी तरीके से समझ चुके हैं और भविष्य में वह इसे और अच्छे मुकाम पर पहुंचाएंगे. हम आपको बता दें कि मुकेश अंबानी किस बात से यह साफ जाहिर होता है कि मुकेश अंबानी कि यह तीनों संताने आगे उनके बिजनेस को बढ़ाने वाली है. यही व तीनों बच्चे हैं जो इनकी कुल संपत्ति के वारिस होंगे.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *