कैटरीना कैफ अपने देवर की स्टाइल पर हुई फिदा, कह डाली दुनिया के सामने से बड़ी बात….

जैसा कि हम सभी जानते हैं बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ और विकी कौशल गुपचुप तरीके से कुछ दिन पहले ही शादी रचा चुके हैं। दोनों के प्यार के चर्चे दुनिया भर में सुर्खियां बटोरी नजर आ रही है।

लेकिन इन दोनों ने कभी अपने प्यार के बारे में किसी को भनक तक नहीं लगने दी। लेकिन अब इन्होंने अपने प्यार का ऐलान भी कर दिया है और अपने इस खूबसूरत से रिश्ते का एक नाम भी दे चुके है।

बेहद दिलचस्प बात यह है कि कैटरीना कैफ विकी कौशल से बहुत प्यार करती ही है। लेकिन उनके परिवार से भी काफी अच्छी तालुकात रखती है। अब कैटरीना कैफ देवर सनी कौशल के इंस्टा पोस्ट पर कमेंट करती हुई फिर नजर आई और फिर से सुर्खियां बटोरती दिखाई दे रही है।

आपको बता दिया जाए कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सनी कौशल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आते है और अक्सर अपनी फैंस के लिए फोटो साझा करते रहते हैं। सोमवार को सनी कौशल ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की थी। उस तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि, ‘राजा की तरह पूजा योद्धा की तरह पोशाक’। सनी कौशल की इस तस्वीर पर उनके फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं और कमेंट करते नहीं थक रहे।

लेकिन आपको बता दिया जाए कि एक शख्स के कमेंट ने काफी ध्यान खींचा है। जिसकी वजह से वह सुर्खियां बटोरती नजर आ रही है। वह शख्सियत और कोई नहीं बल्कि सनीकौशल की भाभी कैटरीना कैफ की थी। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने देवर सनी कौशल की पोस्ट पर कमेंट कर लोगों का ध्यान आकर्षित कर लिया है।

आपको बता दिया जाए कि अभिनेत्री कैटरीना सनी कौशल की तारीफ करते हुए कमेंट किया है की, ‘वाईब है वाईब है’। आपको बता दिया जाएगी सनी कौशल की यह तस्वीर उनके भाई विकी कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में ली गई थी।

शादी में भाभी की खूब मस्ती

आपको बता दिया जाए कि विकी कौशल एक पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखते हैं। इनकी शादी काफी धूमधाम से करवाई गई थी। जिसमें उन्होंने खूब मस्ती की थी शादी की तस्वीरों में सनी कौशल भाभी कैटरीना कैफ के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। विकी कौशल कैटरीना कैफ की शादी में केवल बहुत ही खास लोगों को आमंत्रण मिला था। परिवार के बेहद करीब लोग ही इस शादी में शामिल हो पाए थे।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *