आइए जानें मिर्जापुर वेब सीरीज की 5 बोल्ड सीन के बारे में, तीसरे वाले ने तो मचा दिया था हंगामा

आज हम बात कर रहें मिर्जापुर वेब सीरीज की, जिसमें काफ़ी ज्यादा बोल्ड सीन निभाया गया था। जैसा की हम जानते हैं, इसकी अब तक तो दो सीजन आ चुकी और दोनों सीजन में दमदार कहानी का मिक्सर था, जो लोगों को काफ़ी पसन्द आया। दोनों सीजन में कई बो’ल्ड सीन्स शूट किए गए जो मर्यादा की सारी सीमाएं ही लांघ दी गई हैं। यह सीन इतने ज्यादा बो’ल्ड सीन्स थें, की इनके स्क्रीन शॉट भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। आज हम बात कर रहें दोनों सिरीज़ के सबसे ज्यादा 5 बो’ल्ड सीन्स।

‘मिर्जापुर’ वेब सीरीज कई बड़े बोल्ड सीन निभाया गया था। इस वेब सिरीज़ में कालानी भैया का किरदार पंकज त्रिपाठी के द्वारा फिल्माया गया था और उनकी पत्नी बीना त्रिपाठी का क़िरदार रसिका दुग्गल ने अदा की थीं। आपको बता दें, इन दोनों वेब सीरीज के काफी ज्यादा इंटीमेट सीन्स है जो काफी बोल्ड थे।

घर के नौकर के साथ भी कई बार बोल्ड सीन्स

आपको बता दें, इस वेब सीरीज में कालीन भैया की पत्नी बीना त्रिपाठी ने अपने घर के नौकर के साथ भी कई बार बोल्ड सीन्स किया जो लोगों के बीच काफी चर्चा में रहीं।

बीना त्रिपाठी अपने ऑन स्क्रीन ससुर संग भी बोल्ड सीन दिया

बीना त्रिपाठी ने ‘मिर्जापुर’ वेब सीरीज के पहले पार्ट में अपने ऑन स्क्रीन ससुर संग बोल्ड सीन को निभाया था।

मुन्ना त्रिपाठी ने वन नाइट स्टैंड

मुन्ना त्रिपाठी ने निभाया था, कालीन भैया के बेटे का रोल इस वेब सीरीज में जिसे लोगों ने काफ़ी पसंद किया। आपको बता दें, इस वेब सीरीज में मुन्ना त्रिपाठी ने वन नाइट स्टैंड करके कई बोल्ड सीन्स दिए था ।

गोलू गुप्ता का बोल्ड सीन

आपको बता दें, इस वेब सीरीज में एक बोल्ड सीन गोलू गुप्ता ने निभाया था। उनके साथ इस रोल में श्वेता त्रिपाठी भी दिखी थीं। गोलू गुप्ता का यह बोल्ड सीन लोगों के बीच काफी चर्चा का विषय बना था। आपको बता दें, इस सीन की ख़ास बात यह थीं की यह सीन गोलू ने किताब में लिखी बातों को पढ़कर उसे निभाया था।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *