जियो का हैप्पी न्यू ईयर प्लान आ गया, मिलेगा सभी यूजर को प्रतिदिन 1.5 GB डाटा, बस एक बार करना होगा पेमेंट और पुरे साल भर की मिलेगी शांति!

रिलायंस jio के आने के बाद से ही टेलीकोम की दुनिया में हडकंप मचा हुआ है। पहले के मुकाबले अब इंटरनेट से लेकर कॉलिंग सब सस्ता हो चुका है। पिछले महीने ज्यादातर सारी कम्पनीओ ने अपने प्लान की कीमतो को बढ़ाया है। जिओ ने अपनी प्रतिद्वंधि कंपनियो को ऐसी टक्कर दी है की, उसके सामने केवल दो कंपनियो को छोड़कर बाकी सभी कंपनियां ने गुटने को टिक दिए है। जिओ के प्रीपेड प्लान काफी सस्ते होते है। रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को खुश रखने से कभी पीछे नहीं हटता।

जियो ने हाल में ही हैप्पी न्यू ईयर प्लान लॉन्च किआ हे, कंपनी ने 2545 रुपए वाले प्लान की वैलिडिटी बढा कर सालभर के लिए कर दी हे। इस रिचार्ज से यूजर के 239 रुपए बच सकते हे। जैसा हम सभी जानते हैं, रिलायंस जियो ने हर साल की तरह अपना हैप्पी न्यू ईयर ऑफर को लॉन्च किया हे, जिससे जिओ के ग्राहको को इसका सीधा मुनाफा मिल सकता हे। इस ऑफर में, कंपनी ने सालभर वाला रिचार्ज कराने पर ज्यादा वैलिडिटी टाइम को ऑफर कर रही है।

यह ऑफर को क्रिसमस के दिन, नए साल के नए अवसर के लिए लॉन्च किया गया है। यह ऑफर कुछ समय के लिए है, और आपको इसके फायदा उठाने के लिए 2 जनवरी तक रिचार्ज करवा लेना होगा। अगर कोई व्यक्ती इस प्लान को 1 जनवरी को लेता है, तो उसको 2022 में पूरा साल आपको रिचार्ज कराने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

क्या है जियो का हैप्पी न्यू ईयर प्लान?: 

जियो ने कुछ समय पहले ही 2545 रुपए वाले प्लान को लांच किया था, उसमे थोड़े से कुछ बदलाव करके अब यह प्लान को हैप्पी न्यू ईयर प्लान में बदल दिया गया है। पहले इस प्लान में 336 दिन की वैलिडिटी मिलती थी, जिसे नए साल में बढ़ाके 365 दिन कर दिया गया है। मगर यह ऑफर सिमित दिनों के ही लिए है। पहले के हिसाब से अब रिचार्ज पर ग्राहकों को 29 दिन अधिक अतिरिक्त वैलिडिटी टाइम मिल रहा है। यानि की ग्राहक को एकबार रिचार्ज कराके सालभरके लिए वेलिडिटी मिलेगी।

इस प्लान के तहत ग्राहक को प्रतिदिन यानी 365 दिनों तक रोजाना 1.5GB डेटा मिलेगा। इस प्लान के तहत ग्राहक को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ डेली 100 SMS भी फ्री मिलेंगे। इसके साथ जियो के सभी ऐप्स जैसे, जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो सावन म्यूजिक, जियो न्यूज या अन्य का सब्सक्रिप्शन भी पूर्ण रूप से फ्री दिया जाएगा। जियो के 28 दिन की वैलिडिटी वाले डेली 1.5GB डेटा प्लान की कीमत 239 रुपए हो गयी है, यानि की ग्राहकों को इस प्लान के तहत 239 रुपए का फायदा मिल रहा हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *