जब राजेश खन्ना ने बेटी ट्विंकल को दी ‘एक’ नहीं चार बॉयफ्रेंड रखने की सलाह , वजह जानकर हैरान हो जायेंगे

आपको बता दिया जाए कि बॉलीवुड में जब भी बात सुपरस्टार की होती है जिनका सबसे पहले नाम हमें याद आता है वो है काका यानी राजेश खन्ना की। उनका चॉकलेट चेहरा और रोमांटिक अदाओं को देखकर दर्शकझूम उठते है । ऐसा नहीं है कि राजेश खन्ना सिर्फ फिल्मों में ही रोमांटिक अभिनय किया करते थे।

आपको बता दे कि उनकी असल जिंदगी में भी उतने ही रोमांटिक थे जितने की फिल्मों में। उनकी पत्नी डिंपल कपाड़िया भी काका के इसी रोमांटिक अंदाज को देखकर पिघल गयी थी और खुद से 15 साल बड़े राजेश खन्ना को अपनी पूरी ज़िंदगी सौंप दी थी और इसके बाद एक्टिंग कॅरिअर से भी दूरी बना ली।

आपको बता दे इस खूबसूरत जोड़े ने जल्दी से एक दूसरे से शादी भी रचाई। शादी के बाद दोनों दो बेटियों के माता पिता बने। उनकी बेटियों का नाम ट्विंकल और रिंकी खन्ना है। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ट्विंकल बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी की अक्षय कुमार के साथ शादी रचाई थी।

सोशल मीडिया पर दर्शकों के सवालों का बहतरींन ढंग से जवाब देते हुए एक बार अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने खुलासा किया था कि चाहे राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया जल्द ही एक दूसरे से जुदा हो गए। लेकिन उसके बाद भी अपने पिता राजेश खन्ना के साथ दोनों बेटियां एक खूबसूरत बांड शेयर करती नज़र आती हैं।

ट्विंकल खन्ना अपने एक इंटरव्यू के दौरान अपने पिता राजेश खन्ना के बारे में खुलासा करते हुए बताती है कि वे दुनिया के सबसे अच्छे पिता थे। वहीं अपने पिता का एक दिलचस्प किस्सा सुनाते हुए बताया था कि एक बार राजेश खन्ना ने उन्हें एक समय में 4 बॉयफ्रेंड रखने के लिए भी बोला था।

बता दे अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने अपने पिता के बारे में खुलासा करते हुए बताया था कि एक बार राजेश खन्ना ने उनसे पूछा था कि अभिनेत्री ट्विंकल ने कोई बॉयफ्रेंड बनाया है या नहीं ? अचानक आये इस सवाल पर ट्विंकल अचंभित हो गयी और सोच में पड़ गयी कि इसका क्या जवाब दिया जाए।

आपको बता दिया जाए कि अपनी बेटी की बेचैनी को अभिनेता राजेश खन्ना भांप लिए और थोड़ी देर सोचकर खुद ही आगे कहा कि अगर बनाओ तो एक साथ 4 बनाना। ताकि बाद में दिल टूटे तो तुम्हे ज़्यादा तकलीफ का सामना ना करना पड़े इसीलिए 4 बॉयफ्रेंड बनाना। आपको बता दे अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया ने राजेश खन्ना को तलाक दिए बिना अलग रहने का निर्णय लिया था।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *