Rashmi Desai Hot photos: कातिलाना, दिलकश अंदाज से कर देती हैं फैंस को मदहोश रश्मि देसाई, देखिये उनकी जबरदस्त फोटोज

Rashmi Desai makes her fans swoon with a slaying style, see her awesome photos: टीवी जगत की लोकप्रिय एक्ट्रेस रश्मि देसाई सोशल मिडिया पर अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। हाल की बात करें, तो वह अभी बिग बॉस के घर में हैं और वह हर किसी दिन विवादों से जुड़ी पाई जाती हैं। बिग बॉस के घर में फैंस उनके गेम को खूब पसंद करते नज़र आ रहें हैं। आज हम बात कर रहें सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहीं रश्मि देसाई के कुछ ग्लैमरस तस्वीरों के बारे में जो सोशल मिडिया पर आग लगा रहीं हैं।

रश्मि देसाई अपने सिजलिंग लुक से अक्सर लोगों के बीच चर्चा का कारण बनती हैं और वह सोशल मीडिया पर कहर बरपाती रहती हैं। फैंस उनके हर अंदाज और फ़ोटो के कायल हो जाते हैं।

रश्मि देसाई छोटे पर्दे पर अपनी रोल के लिए काफ़ी जानी जाती हैं, उनके अक्सर अपने संस्कारी बहू की भूमिका में नजर आती हैं, पर आपको बता दें, वह अपने रियल लाइफ में काफ़ी ज्यादा स्टाइलिश हैं।

आपको बता दे, रश्मि देसाई के इंस्टाग्राम पर 4.7 मिलियन फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बेहद चाहते हैं, और उनके हर एक तस्वीर को लोगों द्वारा काफ़ी पसंद किया जाता हैं।

लोग उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर उनके ग्लैमरस और सिजलिंग फोटो की भरमार देखने को मिलती है, जहां लोगों द्वारा बेहद अच्छी प्रतिक्रिया मिलती हैं।

रश्मि देसाई अभी हाल में खबरों में बनी हुईं हैं, वह भी उमर रियाज संग अपने रिश्ते को लेकर उनकी काफ़ी चर्चा हो रहीं हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *