नोरा फतेही का खिसक गया सबके सामने टॉप, इस अभिनेत्री ने बचा ली इज्जत

नोरा फतेही इन दिनों कोरोना की चपेट में हैं. कोरोना का शिकार होने से पहले एक्ट्रेस का डांस वीडियो सामने आया था, जिसमें वह बेहद बोल्ड अदाएं दिखाते हुए डांस कर रही थीं. नोरा एक बोल्ड एक्ट्रेस हैं और कई बार अपनी बोल्ड अदाओं की वजह से नोरा फतेही ऊप्स मोमेंट का शिकार भी हो जाती हैं.

नोरा के ऊप्स मोमेंट

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस नोरा फतेही बाहुबली के प्रमोशनल सॉन्ग की शूटिंग के दौरान ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई हैं. नोरा का टॉप अचानक पूरी क्रू के सामने फिसल गया। हालांकि फिल्म की लीड एक्ट्रेस तमन्ना की स्मार्टनेस ने हालात को संभाला। हालांकि यह पहली बार नहीं था जब बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही किसी ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई हों। इससे पहले भी नोरा फतेही की इस ड्रेस ने उन्हें कई बार धोखा दिया था, जिसकी वजह से उन्हें ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा था. कई बार ज्यादा स्टाइलिश होना नोरा फतेही के लिए मुश्किलें खड़ी कर देता है।

सेट पर हुई थी घटना

बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरने वाली नोरा फतेही को आज किसी परिचय की जरूरत नहीं है. नोरा फतेही फिल्म इंडस्ट्री में एक ऐसा नाम है जिसे सुनते ही दिल की धड़कनें तेज हो जाती हैं. एक्ट्रेस डांस के साथ अपनी ग्लोइंग ब्यूटी के लिए भी जानी जाती हैं, यही वजह है कि लोग नोरा की नूर और उनके कातिलाना लुक्स के दीवाने हैं. लेकिन एक्ट्रेस एक बार अपनी ड्रेस (Nora Fatehi Dress Cheat The Actress) की वजह से ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई हैं। जी हाँ, मिड डे की हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, एसएस राजामौली की सुपरहिट फिल्म बाहुबली के सेट पर नोरा बेहद शर्मनाक घटना का शिकार हुई थीं.

तमन्ना ने संभाली स्थिति

दरअसल, बाहुबली के प्रमोशनल गाने के एक हिस्से की शूटिंग के दौरान पूरी क्रू (नोरा फतेही सफर्ड वॉर्डरोब मालफंक्शन) के सामने अचानक नोरा का टॉप फिसल गया। हालांकि इस मौके पर फिल्म की लीड एक्ट्रेस तमन्ना भी मौजूद थीं, लेकिन तमन्ना की स्मार्टनेस ने हालात को संभाला। घटना की पुष्टि करते हुए, अभिनेत्री ने कहा कि यह उनके जीवन के सबसे भयानक क्षणों में से एक था और वह इसके लिए तमन्ना की आभारी हैं। बता दें कि फिल्म बाहुबली के इस गाने की शूटिंग हैदराबाद में हो रही थी, जिसमें एक्ट्रेस वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो गईं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *