बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन ने इस फिल्म की शूटिंग में कर दिया बड़ा कांड, यह फेमस अभिनेत्री हुई थी प्रेग्नेंट

अंदर बॉलीवुड इंडस्ट्री की बात की जाए तो आज के समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री दुनिया की सबसे बड़ी इंडस्ट्री में से एक है! इस इंडस्ट्री के दबदबे का आपको यहां से मालूम चल जाएगा कि यहां पर हर साल कई लोग अपनी किस्मत आजमाने के लिए आते हैं लेकिन ऐसा भी नहीं है कि यहां पर हर किसी को सफलता हासिल हो जाती हैं कुछ लोग तो ऐसे भी हैं जो आए हैं और इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो कब आए और कब गए किसी को मालूम तक नहीं चलता!

वहीं दूसरी और यह बॉलीवुड की इंडस्ट्री दूर से देखने पर जितनी ज्यादा खूबसूरत नजर आती हैं उतना ही इसके अंदर कुछ राज छिपे हुए हैं जो कि अक्सर सामने आते ही रहते हैं! ऐसे में कई अभिनेता और अभिनेत्री इंटरव्यू के माध्यम से बॉलीवुड इंडस्ट्री के सच को उजागर करते ही रहते हैं लेकिन उसके बावजूद भी बॉलीवुड इंडस्ट्री सबसे ज्यादा चलने वाली इंडस्ट्री है!

खैर, हम यह नहीं बल्कि आपको वह सच बताने जा रहे हैं जो कि आप से छिपा हुआ होगा! आप सभी लोगों ने फिल्म शोले तो देखी होगी जो कि इंडस्ट्री की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक मानी जाती है! इस फिल्म का हर एक किरदार आज भी लोगों के दिल और जहन में ऐसे कैसे बैठा हुआ है चाहे फिर वह गब्बर दीदार हो या फिर धन्नो का किरदार हो!

लेकिन क्या आपको मालूम है कि इस फिल्म के गाने एक ऐसा मामला भी हो गया था जिसने लोगों के होश उड़ा दिए थे! दरअसल फिल्म शोले में अमिताभ बच्चन ने जय का किरदार निभाया था और उनकी रियल पत्नी यानी कि जया बच्चन ने इस फिल्म में भी अहम भूमिका निभाई थी वहीं इस फिल्म में जया बच्चन और अमिताभ बच्चन की जबरदस्त एक्टिंग से हर कोई वाकिफ है लेकिन बेहद ही कम लोग यह जानते होगे कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन के गलती के चलते जया बच्चन प्रेग्नेंट हो गई थी!

बताया तो यह जाता है कि फिल्म शोले की शूटिंग के दौरान ही अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने शादी भी की थी और इस दौरान जया बच्चन प्रेग्नेंट तक हो गई थी लेकिन अभिनेत्री नहीं पेमेंट होने के बावजूद भी अपनी शूटिंग पर उसका कोई भी असर नहीं आने दिया और अपनी शूटिंग पूरी की थी जिसके बाद उन्होंने एक प्यारी सी सुंदर सी बेटी श्वेता नंदा को जन्म दिया था!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *