अब इस शख्स को डेट कर रहीं Sonakshi Sinha, बर्थडे पर दे चुकीं हिंट

शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा एक बार सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान के बहनोई बंटी सचदेवा को डेट कर चुकी हैं। हालांकि, अब उनका ब्रेकअप हो गया है। कुछ दिनों पहले सोनाक्षी सिन्हा ने एक्टर जहीर इकबाल के साथ अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसे देखने के बाद लोग सोचने लगे थे कि सोनाक्षी उन्हें डेट कर रही हैं. बता दें कि जहीर इकबाल की डेब्यू फिल्म नोटबुक के समय से ही खबरें आ रही हैं कि सोनाक्षी सिन्हा उनके साथ रिलेशनशिप में हैं।

सोनाक्षी ने जहीर इकबाल के जन्मदिन पर उनके लिए एक खास पोस्ट लिखा। सोनाक्षी ने इस पोस्ट में दो तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में सोनाक्षी ब्लैक आउटफिट में खड़ी नजर आ रही हैं और जहीर कंधे पर हाथ रखकर उनके बाल कर रहे हैं. दूसरी फोटो में दोनों खतरनाक हथियारों से लड़ते नजर आ रहे हैं. सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा- दुनिया के सबसे ज्यादा परेशान करने वाले शख्स को जन्मदिन की बधाई। आप दुनिया के सबसे अच्छे इंसान भी हैं। यह कैसे हो सकता है? तुम ऐसे कैसे हो? पैदा होने के लिए धन्यवाद।

https://www.instagram.com/p/CXTPWT5IIo_/

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल को सलमान खान ने मिलवाया था। कुछ महीने पहले जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा का एक डांसिंग वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। हालांकि अभी तक दोनों में से किसी ने भी अपने रिलेशनशिप को लेकर ऑफिशियली कुछ नहीं कहा है। जल्द ही जहीर और सोनाक्षी सिन्हा फिल्म डबल एक्सएल में एक साथ नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन सतराम रमानी कर रहे हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *