‘हाथ में कलावा बांधना हुआ गुनाह’… शिक्षक ने उतार फेका

delhi modal high school patna: बिहार की राजधानी पटना के स्कूल से एक ऐसा मामला सामने आ रहा है जिसको जानकार हर कोई हैरान रह गया यह मामला पटना के मलाही पकड़ी स्थित दिल्ली मॉडल स्कूल के सामने वाला था! जहां पर स्कूल में 8 साल के एक बच्चे जिसका नाम रूद्र प्रताप है उसको इसलिए सजा दे दी गई क्योंकि उसने अपनी कलाई पर कलावा यानी लाल रंग का रक्षा सूत्र बांधा हुआ था!

मिल रही जानकारी के अनुसार बच्चा चौथी कक्षा में पढ़ता है स्कूल के दीप नारायण नाम के शिक्षक ने गुस्से में किसी औ जार से उस कलावे को इस तरह का टा की बच्चे की कलाई पर भी चो ट आ गई जानकारी के लिए बता दें कि चौथी क्लास में पढ़ने वाला यह बच्चा इस मामले के बाद काफी सेहमा हुआ है!

इस बात की जानकारी उस बच्चे की बड़ी बहन प्रज्ञा भूमिहार को उस समय मिली जब वह अपने भाई को दूसरे दिन स्कूल के लिए तैयार करने लग गई जब उस मासूम की बहन स्कूल प्रशासन से इस मामले में जानकारी लेने पहुंची तो उसके साथ बदत मीजी की गई और उसका मोबाइल तक छीन लिया गया जिसके बाद उसकी बहन ने सभी आपबीती बताई है!

सुदर्शन न्यूज़ को उसकी बहन प्रज्ञा ने खुद बताया है कि पीटी टीचर ने उसके हाथ में बने उस लाल धागे को का टा जबकि विद्यालय प्रशासन का कहना है कि धागा का ट कर सभी आने के लिए कहा गया था और वह बच्चा घर से ही का ट कर आया था विद्यालय के प्रिंसिपल ने साफ तौर पर विद्यालय में धागा का टे जाने से इनकार कर दिया!

About dp

Check Also

Petrol Diesel price : किस राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतों में थी बड़ी कटौती, रात 12 बजे से होंगी ये नई कीमत

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है. सरकार ने पेट्रोल और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *