देखिए पहले कैसे दिखते थे तारक मेहता के ये किरदार, जेठालाल को देख हो जायेगे हैरान

नॉन स्टॉप लोगों का पसंदिता सीरियल रह चुका हैं, तारक मेहता का उल्टा चश्मा, पिछले 13 सालों से टीवी पर लोगों को एंटरटेन कर रहा यह शो, आज भी इनका हर क़िरदार लोगों के पसंदिता हैं। आज हम आपको इस शो के किरदारों के कुछ पुराने तस्वीर दिखाने जा रहें, जिसको देख आप जरुर हो जायेंगे हैरान की वह पहले ऐसा भी दिखते थें, इस शो के मुख्य क़िरदार दिशा वकानी, दिलीप जोशी, मुनमुन दत्ता, मंदार चांदवाडकर अमित भट्ट के पुराने तस्वीर आज हम आपको दिखाने जा रहें हैं।

दिशा वकानी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन का क़िरदार निभा रही दिशा वकानी आज हर घर की एक पसंदित किरदार हैं। जैसा की हम 5 साल पहले वह शो को अलविदा कर चुकी पर उनकी पॉपुलैरिटी के कारण एक पुरानी तस्वीर उनकी तेज़ी से वायरल हुई थी जो कि उनके बचपन की जिसमें वह दो चोटी, गजरा और बिंदी लगाए हुए लोगों को यह काफ़ी पसंद आई।

दिलीप जोशी

जेठालाल का पॉपुलर भूमिका में दिखने वाले दिलीप दिलीप जोशी को आज हर कोई पसंद करता हैं। वह जैसे की शो की एक जान हैं। आज हम आपको उनकी एक पूरानी तस्वीर दिखाने जा रहें, जिसे देख आप हो जायेंगे हैरान, की वह पहले कैसे दिखते थे। शो में हैट लगाए दिलीप जोशी का स्वैग रूप देख आप जरूर चौक जायेंगे।

मुनमुन दत्ता

शो में बबीता जी का किरदार भी एक दमदार किरदारों में से एक हैं, मुनमुन दत्ता का यह रोल लोगों के बीच काफ़ी पसंदिता रहा हैं। आज हम उनकी टीनएज की एक फोटो दिखाने जा रहें हैं, यह तस्वीर उनके पिता साथ ली गईं हैं।

मंदार चांदवाडकर

मंदार चांदवाडकर की एक तस्वीर भी वायरल हुई आपको बता दें उनकी यह तस्वीर देख आप जरूर हो जायेंगे हैरान की पहले वह ऐसे दिखते थें, को देखकर आपको यकीन नही होगा मंदार शो में आने से पहले दुबई में काम करते थें।

निर्मल सनी

शो में डॉक्टर हाथी का किरदार निभाते निर्मल सनी को कौन नहीं जाता, आज हम आपको उनकी बचपन की तस्वीर दिखाने जा रहें हैं।

अमित भट्ट

शो में बापूजी के किरदार निभाने वाले अमित भट्ट रियल लाइफ में काफ़ी अलग दिखते हैं, आज हम आपको जो तस्वीर दिखा रहें, यह उनकी पूरानी तस्वीर है, उनकी पत्नी के साथ । आप एक पल के लिए यकीन नहीं कर पाएंगे की यह उनकी तस्वीर हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *