सांप के काटने पर रवीना टंडन ने उड़ाया सलमान खान का मजाक, पूछ दिया ऐसा सवाल

जैसा कि हम सभी जानते हैं बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान को उनके जन्मदिन पर एक सांप ने काट लिया था। जिसके बाद उन्हें फौरन अस्पताल भी ले जाया गया था। इस खबर के बाद उनके पिता सलीम खान और धर्मेंद्र के साथ बड़ी-बड़ी हस्तियों ने अपनी चिंता जताई।

लेकिन अभिनेत्री रवीना टंडन ने इस घटना का मजाक उड़ाते हुए उन्होंने यह बात कह दिया था। उन्होंने एक्टर को उनके 56 वे जन्मदिन की बधाई देते हुए थ्रोबर फोटो साझा की और सांप काट की घटना पर ऐसा सवाल भी पूछ लिया था।

आपको बता दिया जाए कि रवीना टंडन ने सलमान खान को उनके जन्मदिन की बधाई देते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया था। उन्होंने सलमान खान के साथ कुछ तस्वीरें भी साझा की है। जिनमें से कुछ तस्वीरें बिग बॉस की सेट पर ली गई थी। और कुछ तस्वीरें बहुत पुरानी फिल्मों की है।

इस तस्वीर में वह सलमान खान के कंधे पर सिर झुकाकर फोटो खिचवाते नजर आ रही ह। इन तस्वीरों को साझा करते हुए अभिनेत्री रवीना टंडन ने कैप्शन में लिखा है कि, “मेरे पहले हीरो को जन्मदिन की बहुत बहुत बधाइयां। सलमान खान आप मेरे लिए हमेशा ही खास थे और खास रहेंगे। अपनी गर्मजोशी करियर और आने वाले सालों में और भी ज्यादा मस्ती करें और आप बेस्ट है। इसके आगे रवीना टंडन में उनकी खिंचाई करते हुए किसिंग स्माइली भी दे डाली और कहा दिया की म र गया होगा तब।

आपको बता दिया जाए कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान के जन्मदिन से एक दिन पहले शनिवार रात को उनके पनवेल फार्महाउस पर एक सांप ने उन्हें तीन बार काट लिया था। जिसके बाद उन्हें एमजीएम अस्पताल भी ले जाया गया। रविवार की सुबह उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिली थी।

जिसके बाद उन्होंने अपने जन्मदिन की पार्टी को धूमधाम से सेलिब्रेट किया। इस घटना के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया था कि सांप ने उन्हें तकरीबन तीन बार काटा था। जिसके बाद उनकी बहन अर्पिता बहुत डरी हुई थी। लेकिन उन्होंने साफ से दोस्ती कर ली और जंगल में छोड़ने से पहले उनके साथ तस्वीरें भी खिंचवाई थी।

आपको जानकारी दे दिया जाए कि बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा रवीना टंडन और अभिनेता सलमान खान पत्थर के फूल, अंदाज अपना अपना, कहीं प्यार ना हो जाए जैसी कई हिट फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *