विकी कौशल से लेकर राज कुंद्रा तक सभी को पीछे छोड़ नीरज चोपड़ा ने हासिल किया ये मुकाम

जैसा की हम सभी जानते है इस साल टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल हासिल करने वाले जैवलिन थ्रोअर एथलीट नीरज चोपड़ा ने इतिहास रच दिया है। लेकिन इसकी जानकारी बहुत काम लोग ही हैं कि इसके अलावा भी जैवलिन थ्रोअर एथलीट नीरज चोपड़ा इस साल में एक बड़ा कारनाम भी रचा चुके हैं।

जी बिलकुल सही सुना है आपने। आपको जानकर हैरानी होगी कि बड़े-बड़े बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को पछाड़कर नीरज इस साल के इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरने वाले शख्स बन चुके हैं। दरअसल नीरज चोपड़ा को साल 2021 में इंटरनेट पर देश और विदेश में सबसे ज्यादा सर्च किया है और इसी से वजह से उन्हें वे बॉलीवुड के बड़े बड़े सुपरस्टार्स को भी पीछे छोड़ दिया है। बता दिया जाए कि देश में सेलिब्रिटी के तौर पर और विश्व में एथलेटिक्स खिलाड़ी के तौर पर वो गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किये जा चुके हैं। नीरज के बाद इस लिस्ट में कौन-कौन शामिल है आज इसके बारे में हम आपको बताएंगे।

आपको बता दिया जाए इस सूची में दूसरे नंबर पर है बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता किंग खान यानि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम भी शामिल है। बता दें कि आर्यन को इस साल ड्र ग्स केस के मामले में उन्हें हिरासत में लिया गया था।

आपको जानकारी दे दिया जाए कि तीसरे नंबर पर है पंजाब की कैटरीना कैफ जिसे हम शहनाज गिल के नाम से जानते है।आपको बता दिया जाए कि बिग बॉस 13 में हिस्सा लेने के बाद शहनाज गिल ने करोड़ों लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही थी।

चौथे नंबर पर इस लिस्ट में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का नाम शामिल है. दरअसल राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने अ श्लील फिल्में बनाने और उन्हें एक ऐप पर अपलोड करने के आ रोप में गिरफ्तार किया था.

इस लिस्ट में पांचवे नंबर पर एलन मस्क का नाम है। बता दें कि एलन टाइम्स पर्सन ऑफ द ईयर 2021 बन चुके हैं।

इसके बाद लिस्ट में अगला नाम आता है बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता विक्की कौशल का। आपको बता दें कि अभिनेता विक्की कौशल ने हाल ही में बॉलीवुड मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ से शादी रचाई है।

इस लिस्ट में अगला नाम पी.वी संधू का शामिल है। बता दें कि पी वी सिंधू इंडोनेशिया मास्टर्स सुपर 750 बैडमिंटन टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जापान की शीर्ष वरीयता प्राप्त अकाने यामागुची से गेम में जीत हासिल नहीं कर पायी।

आपको बता दिया जाए कि बजरंग पूनिया का भी इस गूगल में सर्च किए जाने वाले टॉप 10 लिस्ट में शामिल किया गया है।

पहलवान सुशील कुमार भी इस साल काफी सुर्खियां बटोरते नज़र आए। आपको बता दें कि सुशील पर एक साथी पहलवान की हत्या के मामले का आरोप दर्ज किया गया था।जिसके लिए उन्हें जेल भी हो गयी थी।

आपको जानकारी दे दिया जाए कि लिस्ट का दसवां नाम है बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की पत्नी नताशा दलाल का भी शामिल हैं। बता दें कि दोनों ने साल की शुरुआत में शादी रचाई है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *