‘नवाब’ खानदान की बहू बनने से पहले, सैफ का 2 बार प्रपोजल रिजेक्ट कर चुकी थी करीना, फिर इस तरह बनी बहु..

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की पत्नी और अभिनेत्री करीना कपूर खान आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। करीना ‘नवाब परिवार’ की बहू होने की वजह से भी ज्यादा सुर्खियां बटोरती हैं। करीना का करियर जब पीक पर था तब उन्होंने साल 2012 में अभिनेता सैफ अली खान से शादी की थी। करीना और सैफ अली खान फिल्म ‘टशन’ में काम करते हुए एक-दूसरे के करीब आए, लेकिन कहा जाता है कि करीना ने एक बार सैफ अली खान के प्रस्ताव को दो बार ठुकरा दिया था। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि खुद करीना कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया है।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर ने बताया कि, ”हम दोनों फिल्म ‘टशन’ में काम कर रहे थे, इसलिए हम कई बार मिले। मुझे याद है कि हम ग्रीस में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे और सैफ ने मुझसे कहा था कि हमें शादी कर लेनी चाहिए। दूसरी बार , सैफ ने मुझे लद्दाख में शादी के लिए प्रपोज किया।

जब हम दोनों एक गाने की शूटिंग कर रहे थे तो सैफ ने कहा था कि हम एक अच्छी जोड़ी बनाएंगे। उस समय यह सुनकर मुझे आश्चर्य हुआ। मैंने कहा कि मैं अभी आपको इतना नहीं जानता। अब शायद हम इसे ऑफर ठुकराना नहीं कह सकते।”

आगे करीना कपूर ने कहा, ”मैंने सैफ के ऑफर को पूरी तरह से ठुकराया नहीं। मैंने सिर्फ इतना कहा था कि मैं आपको और अच्छे से जानना चाहती हूं। अब कई सालों के बाद मुझे लगता है कि सैफ से शादी करना मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा फैसला था। शादी के बाद काम किया, तो मैंने किया और वास्तव में सैफ ने मुझे इसके लिए कभी नहीं रोका। मुझे फिल्म इंडस्ट्री में जो भी काम मिला वो मैं चाहता था और मैं बस करता रहा। यानी शादी मेरे बीच में नहीं आनी चाहिए।

आपको बता दें, सैफ अली खान ने खुद से 10 साल छोटी करीना कपूर से साल 2012 में शादी की थी। करीना कपूर से सैफ अली खान के तैमूर और जहांगीर नाम के दो बेटे हैं। इससे पहले सैफ अली खान ने मशहूर एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी की थी। अमृता सिंह सैफ अली खान से करीब 12 साल बड़ी हैं। दोनों ने साल 1991 में शादी की थी।

13 साल साथ रहने के बाद अमृता और सैफ अली खान का साल 2004 में तलाक हो गया। अमृता सिंह से सैफ के दो बच्चे हैं जिनका नाम सारा अली खान और इब्राहिम खान है। सारा अली खान अपने माता-पिता की तरह ही बॉलीवुड में सक्रिय हैं।

अगर करीना और सैफ के वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना जल्द ही फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह मुख्य भूमिका में अभिनेता आमिर खान के साथ नजर आएंगी। वहीं सैफ अली खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में सैफ मशहूर एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के अपोजिट नजर आएंगे।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *