तालिबान ने कहा 2024 में पेरिस में होने वाले ओलम्पिक खेलो में खेलेगा, लोग लेने लगे मजे, देखिये

जब से तालिबान ने अफगानिस्तान पर कब्जा किया है तब से सोशल मीडिया पर तालिबान के कई फनी वीडियो और फोटो वायरल हो रहे हैं। कभी जिम का वीडियो होता है तो कभी तालिबानियों की आइसक्रीम खाते हुए फोटो वायरल हो जाती है. लेकिन हम आपके लिए जो वीडियो लेकर आए हैं, वह तब से वायरल हो रहा है, जब से तालिबान ने इस पर कब्जा किया है। ये वीडियो इतना फनी है कि आप इसे देखने के बाद अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. क्योंकि इस वीडियो को 2024 के ओलिंपिक से जोड़कर बनाया गया है।

क्या बात है?

अफगानिस्तान में तालिबान के सत्ता में आने के बाद से लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। ज्यादातर लोग तालिबान की सत्ता को सिरे से खारिज कर अपना गु स्सा जाहिर कर रहे हैं तो कुछ लोग दबी आवाज में तालिबान का समर्थन कर रहे हैं. लेकिन इन सबके बीच उन्हें जो मजा आ रहा है वो है मीम्बाज़. सोशल मीडिया पर आए दिन तालिबान से जुड़े कई मीम्स और फनी वीडियो वायरल हो रहे हैं।

लेकिन एक ऐसा वीडियो है जो सबसे ज्यादा वायरल हो रहा है (Taliban Funny Viral Video) जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. जैसा कि इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स बं दूक लेकर रेस में दौड़ रहा है. यह आदमी अपने साथी खिलाड़ियों को बं दूक से ड राता था और जो भी उसे ओवरटेक करने की कोशिश करता है, वह उस पर भी गो ली च ला देता है। आपको बता दें कि यह वीडियो एक फिल्म से जुड़ा है। तो आइए देखते हैं यह वीडियो…

https://twitter.com/warrior14491/status/1428080808888193026

वीडियो किस फिल्म का है?

इंटरनेट पर वायरल हो रहा यह वीडियो अंग्रेजी फिल्म ‘द डिक्टेटर’ का है और वीडियो में दिख रहे शख्स का नाम अंग्रेजी अभिनेता सच्चा बैरन कोहेन है। यह फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में बैरन वाडिया गणराज्य नाम के एक काल्पनिक देश के तानाशाह बन जाते हैं। इस किरदार का नाम अलादीन है, जो अपने देश पर बड़े ही मजाकिया अंदाज में राज करता है।

लोगों ने क्या कहा?

इस वायरल वीडियो को शेयर करते हुए लोग लिख रहे हैं कि तालिबान अगली बार जब ओलंपिक में हिस्सा लेंगे तो नजारा कुछ ऐसा होगा जहां वे अपनी आतंकी गतिविधियों को अंजाम देते हुए प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे. आपको बता दें कि इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स और रिएक्शन दे रहे हैं.

About dp

Check Also

Petrol Diesel price : किस राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतों में थी बड़ी कटौती, रात 12 बजे से होंगी ये नई कीमत

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है. सरकार ने पेट्रोल और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *