आमिर खान की बेटी इरा खान ने बॉयफ्रेंड संग किस करते हुए तस्वीरें शेयर की, मचा बवाल

बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान हमारे बॉलीवुड की पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं। इरा अपनी पर्सनल लाइफ और सोशल मीडिया के पोस्ट की वजह से अक्सर चर्चा में बनी रहती है।उनकी कई तस्वीरे और वीडियोस सोशल मीडिया पर पहले भी काफी वायरल हो चुके हैं ।इस बार भी ऐसा ही कुछ है इरा खान ने एक बार फिर कुछ ऐसा ही किया है कि वो अपने पोस्ट की वजह से चर्चा में आ गई हैं। दरअसल, इरा खान ने अपने ब्वॉयफ्रेंड नुपूर शिखरे संग तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की हैं, जो अब सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं।

बॉयफ्रेंड संग वेकेशन पर हैं इरा:-

इरा खान इन दिनों न्यू ईयर के मौके पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ यूरोप वेकेशन के लिए गई हुई हैं। उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट किया और काफी तस्वीरें भी शेयर की हैं।पहली तस्वीर में दोनों एक दूसरे को देख रहे हैं तो दूसरी तस्वीर में इरा अपने बॉयफ्रेंड को किस करती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में उन्होंने शॉर्ट स्कर्ट, टॉप और जैकट पहन रखा है । दोनों साथ में काफी अच्छे लग रहे हैं और लोगों को भी इनकी तस्वीरें काफी पसंद आ रही है।

वहीं दूसरी ओर नुपूर ब्लू शर्ट और बो टाई पहने नजर आ रहे हैं । उन्होंने अपने इस लुक को हैट के साथ कंप्लीट किया है। दोनों की रोमांटिक जोड़ी लोगों को कपल गोल्स दे रही है। इरा खान अक्सर अपने ब्वॉयफ्रेंड नुपूर के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

तस्वीरों को शेयर करते हुए आइरा ने कैप्शन में लिखा- ‘मैरी क्रिसमस. पार्ट ‘1’ वहीं, उनके बॉयफ्रेंड नुपूर ने कमेंट सेक्शन में हार्ट का इमोजी बनाया है। उनकी इन तस्वीरों पर यूजर्स लगातार कमेंट कर रहे हैं। कोई फैन उनकी तारीफ करते हुए उन्हें परफेक्ट कपल कह रहा है, तो एक यूजर ने उन्हें सबसे ब्यूटीफुल कपल कहा है। और एक और यूजर ने लिखा है ‘तुम दोनों परफेक्ट लग रहे हो।’ माशाल्लाह.’

डायरेक्टर बनना चाहती हैं इरा:-

आपको बता दें इरा खान का सपना एक डायरेक्टर बनने का हैं। उन्होंने कुछ दिनों पहले ही एक प्ले डायरेक्ट किया था, जिसमें युवराज सिंह की पत्नी और अभिनेत्री हेजल कीच मुख्य भूमिका में थीं। आने वाले दिनों में इरा खान बॉलीवुड में कब और कैसे बतौर डायरेक्टर डेब्यू करती हैं वो देखना हमारे लिये काफी दिलचस्प होगा।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *