सपना चौधरी ने गोवा के बीच पर वन पीस पहनकर दिखाया ऐसा अंदाज, आपने पहले कभी नहीं देखा होगा

जैसा कि हम सभी जानते हैं बिग बॉस फेम और हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी इंस्टाग्राम पर बहुत ज्यादा एक्टिव नजर आती है। और वह अक्सर अपनी डेली रूटीन लोगों के साथ शेयर करती रहती है। सपना न्यू ईयर से पहले गोवा वेकेशन के लिए गई थी और वह बहुत खूब मस्ती करती दिखाई दी।

इसकी एक झलक उन्होंने अपने फैंस को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट से दिया है। उन्होंने एक गोवा में है कि बीच उन्होंने गोवा के बीच पर एक इंस्टा रील बनाई थी जो सोशल मीडिया पर अभी जमकर वायरल हो रही है।

उस वीडियो में वह डांस करती दिखाई दे रही है। खास बात यह है कि सपना अपने देसी स्टाइल से अलग वेस्टर्न डांस करती इस वीडियो में दिखाई दे रही है।

https://www.instagram.com/reel/CX_8gAmgqjP

हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी का ऐसा अवतार पहली बार ही लोगों को देखने के लिए मिला है। और यह वीडियो उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि सपना चौधरी फ्लोरल प्रिंट वाला कोल्ड शोल्डर वन पीस पहनी दिखाई दे रही है।

उनके पीछे एक ऊंचा पहाड़ और पेड़ों में समुद्र की लहरें आती-जाती भी नजर आ रही है। इन लहरों के बीच वह अंग्रेजी सोंग्स बेली डांसर पर डांस करते हुए दिखाई दे रही है। सिर्फ इतना ही नहीं वह शानदार वेस्टर्न मूव्स भी करती दिखाई दी और यह अंदाज उनका काफी अलग साबित हुआ है।

सपना चौधरी ने इस वीडियो को साझा करते हुए कैपशन में लिखा है कि” अगर यह क्यूट है तो वे इसे चाहती है” सपना के इस कैप्शन से हमें यह जानकारी मिलती है कि अब वे देसी गाने को छोड़ विदेशी गाने पर अपना परफॉर्मेंस दिखाना चाहती है। सपना चौधरी के इस डांस को देखने के बाद फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे। लोग उनके वेस्टर्न स्टाइल के दीवाने होती दिखाई दे रहे हैं। लोग सपना के वीडियो पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं और उनकी डांस की जमकर तारीफ की कर रहे हैं।

आपको बता दिया जाए कि सपना चौधरी की एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, “ऑसम डांस लग रहा है।” एक और फैन ने कमेंट करते हुए लिखा है कि वेस्टर्न मूव्स में आप बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,”वह देसी गर्ल सो कुल”। सपना चौधरी की इस वीडियो को कुछ घंटों में ही लाखों बार देखा गया है और 50 हज़ार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *