ओटीटी प्लेटफॉर्म की 5 ऐसी वेब सीरीज जिन्हें पोर्न कहाना ज्यादा बेहतर होगा, देखें कौन-कौन है इसमें शामिल

साल 2020 कोरोनावायरस अपने चरम पर होने के कारण जब पूरे देश भर में लॉकडाउन लग चुका था उस वक्त सभी सिनेमा हाल भी बंद हो गए थे ऐसे में लोगों को अपना समय व्यतीत करने के लिए सबसे अच्छा प्लेटफार्म मिला ओटीटी प्लेटफॉर्म. जहां पर लोगों को बिना किसी सेंसर बोर्ड के प्रतिबंध लगी वेब सीरीज और फिल्में देखने को मिल जाती थी. हम आपको बता दें कि वर्तमान में इन प्लेटफार्म पर कुछ ऐसी वेब सीरीज हैं जिन्हें आप वेब सीरीज कम और पोर्न फिल्में कहना ज्यादा पसंद करेंगे. आज हम आपको इसलिए के जरिए ऐसी ही कुछ वेब सीरीज और ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के बारे में बताने जा रहे हैं.

चरम सुख(उल्लू)

ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू पर चर्मसुख के नाम से आने वाली इस वेब सीरीज इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर है. आपको बता देगी अभी तक इस सीरीज में 27 अलग-अलग कहानी को दिखाया जा चुका है. इस वेब सीरीज की हर कहानी अपने टाइटल की तरह ही होती है. ध्यान देने योग्य बात यह है कि इस वेब सीरीज की आईएमडीबी रेटिंग 8.2 है. इससे अपने आपआप अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसे देखने वालों की संख्या कितनी है. हम आपको बता दें कि उल्लू प्लेटफार्म साल 2018 में लांच हुआ था और यह हिंदी के अलावा भोजपुरी, बंगाली, पंजाबी, मराठी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़, गुजराती और अंग्रेजी में भी प्रोग्राम दिखाता है.

गंदी बात(zee5 और अल्ट बालाजी)

अगर हम zee5 पर अल्ट बालाजी दोनों ओटीटी प्लेटफार्म की बात करें तो इसकी मालकिन कोई और नहीं बल्कि मशहूर एक्टर जितेंद्र कपूर की बेटी एकता कपूर है. हम आपको बता दें कि इस इरॉटिक वेब सीरीज के अब तक कुल 6 सीजन रिलीज किए जा चुके हैं और आप इसी से अंदाजा लगा सकते हैं कि इस वेब सीरीज की डिमांड कितनी है. हम आपको बता दें कि इस वेब सीरीज का स्ट्रीम सिर्फ अल्ट बालाजी और zee5 के पास ही होता है.

कविता भाभी(उल्लू)

मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू की एक और सीरीज कविता भाभी भी इस लिस्ट में शामिल है. हम आपको बता दें कि यह वेबसाइट इस साल की सबसे लोकप्रिय वेब सीरीज में से एक रही है इस सीरीज को दर्शकों का खूब प्यार मिला है. हम आपको बता दें कि इस वेब सीरीज में एक महिला हर एपिसोड में एक नए व्यक्ति को फोन करके अपनी सेक्स लाइफ के बारे में उससे बताती है. दर्शकों को कविता भाभी का बोल्ड अंदाज काफी पसंद आता है.

बेकाबू(अल्ट बालाजी)

एकता कपूर की प्लेटफॉर्म अल्ट बालाजी का मशहूर शो बेकाबू भी इस लिस्ट में शामिल है. आप बता दें कि इस वेब सीरीज में बोल्ड और उतने उत्तेजना से भरे सीन की भरमार है. हम आपको बता दें कि इस वेब सीरीज का निर्देशन अक्षय चौबे ने किया है.

मस्तराम(Mx Player)

ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर या वेब सीरीज 10 एपिसोड के साथ रिलीज हुई थी. हम आपको बता दें कि इस वेब सीरीज के हर एपिसोड में अलग-अलग का और अलग-अलग एक्ट्रेस ने इसमें काम भी किया हुआ है. हम आपको बता दें कि इस वेब सीरीज में मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी है. आपको बता दें कि इसे अप्रैल 2020 में एमएक्स प्लेयर पर रिलीज किया गया था, लेकिन सरकारी गाइडलाइन आने के बाद फरवरी 2021 में इसे वहां से हटा लिया गया है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *