अखिलेश यादव को भगवान श्रीकृष्ण का अवतार बता दिया समाजवादी पार्टी के नेताओ ने

Samajwadi Party leaders told Akhilesh Yadav to be an incarnation of Lord Krishna: जैसा कि अब हर कोई जानता है कि राखी का त्यौहार हो चुका है तो जन्माष्टमी का त्यौहार आने वाला है और ऐसे में भगवान श्री कृष्ण की आराधना होनी ही है! लेकिन ऐसे में भगवान श्रीकृष्ण की तुलना किसी राजनेता से करना काफी ज्यादा वाहियात किसम की कोशिश लग रही है!

यह काम किसी और ने नहीं बल्कि समाजवादी पार्टी के नेताओं ने कर दिया! समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव को श्री कृष्ण से तुलना करती है! दरअसल ट्विटर पर समाजवादी पार्टी ऑफिशल पेज पर श्री कृष्ण जन्माष्टमी की शुभकामनाएं दी गई है जिसमें अखिलेश यादव को श्री कृष्ण के रूप में दिखाया गया!

अब ऐसे में सोशल मीडिया पर योगी देवनाथ को उनकी यह तस्वीर बिल्कुल भी पसंद नहीं आई उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि यह किस एंगल से कृष्ण कन्हैया लग रहे हैं समाजवादियों? माखन चुराने और टोंटी चुराने में अंतर नहीं होता क्या? और असल में अंधभक्ति यह है जो तुम लोग करते हो भगवान की जगह अखिलेश यादव को बना दिया जबकि बीजेपी वाले कभी भी अपने नेताओं को भगवान नहीं बल्कि भगवान के सेवक के रूप में ही दर्शाते हैं!

https://twitter.com/YogiDevnath2/status/1430357746860236806

सोशल मीडिया पर आने लगे ऐसे कमेंट-

About dp

Check Also

Petrol Diesel price : किस राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतों में थी बड़ी कटौती, रात 12 बजे से होंगी ये नई कीमत

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है. सरकार ने पेट्रोल और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *