मुकेश अंबानी यूजर्स को देंगे offer! JIO के तरफ़ से मिलेगा Happy New Year Offer

आपको जानकारी दे दिया जाए कि जियो ने अपना सबसे सस्ता प्लान दिया था इस महीने में। रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड जियो के तरफ़ से क्रिसमस में जियो के यूजर्स को गिफ्ट दिया। जियो ने 2,545 रुपए वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान को एक नया, सीमित अवधि के लिए हैप्पी न्यू ईयर का ऑफर मिला है।

जियो के एक साल के प्रीपेड प्लान 336 दिनों की वैधता पर होता है। आपको बता दिया जाए उसमें अब 29 दिनों की और वैधता मिल रहा है। अब जियो का 2,545 रुपए वाला प्रीपेड रिचार्ज प्लान पूरे एक साल मतलब 365 दिनों तक चलेगा। यह न्यू इयर में एक लिमिटेड ऑफर है। और तो और नए रिलायंस जियो यूजर्स द्वारा इसका लाभ भी मिल रहा है। यह प्लान प्रतिदिन 1.5GB हाई-स्पीड डेटा देगा।

रिलायंस जियो के 2,545 रुपए वाले प्रीपेड रिचार्ज में मिलेंगे कुछ ज्यादा । जियो 2545 रुपया पर देगा अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, रोज़ 100 एसएमएस, और 1.5GB हाई-स्पीड डेटा 336 दिनों के लिए। यह ऑफर जियो की आधिकारिक वेबसाइट के साथ माई जियो ऐप पर भी मिल रहे हैं।

इतने सारे लाभ के साथ एक और लाभ ये भी मिल रहा है कि,कंपनी के 2,545 रुपए वाला प्रीपेड रिचार्ज प्लान यूजर्स को जियो टीवी , जियो सिनेमा , जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड की सदस्यता भी से रहा है।

2,545 रुपए वाला प्रीपेड रिचार्ज प्लान जिओ में केवल एक सीमित समय के लिए है, जिओ का यह ऑफर दो जनवरी, 2022 को खत्म हो जाएगा। यह ऑफर जिओ के यूजर्स के लिए बहुत ही लाभदायक है।

1 रुपया वाला रिचार्ज प्लान

इस महीने के शुरुआती दिनों में जिओ ने अपना सबसे सस्ता प्लान भी लाया था। इसमें 1 रुपया के रिचार्ज मे एक दिन कि वैधता है, और इसमें 10 एमबी भी मिलता है, ये ऑफर का लाभ ऐसे लोग उठा सकते है,जिन्हें जरूरत से ज्यादा डेटा नहीं चाहिए होता है।

जिओ के तरफ़ से हैप्पी न्यू ईयर का ऑफर

2545 रूपये के रिचार्ज प्लान पर 1.5 जीबी डाटा के साथ असीमित कॉल और 100 एसएमएस रोजाना मिलेगा। और 336+29=365 दिनों की वैधता प्राप्त होगी।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *