सपना चौधरी की डांस वीडियो “ठेके अली गली” ने, एक बार फिर मचाया इंटरनेट पर धमाल

मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के फैंस सिर्फ उत्तर भारत में ही नहीं बल्कि पूरे देश में मौजूद हैं. सपना चौधरी के हरियाणवी गाने अक्सर इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं. सपना जब दर्शकों और अपने फैंस के बीच डांस करने लगती है तो पूरी भीड़ उनका दीवाना हो जाती है. इस बीच सपना चौधरी का ‘ठेके आली गली’ गाने का डांस वीडियो इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा है.

दरअसल, सपना चौधरी का धमाकेदार हरियाणवी गाना ‘थेके आली गली’ इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहा है. गाने में सपना चौधरी अपने देसी अंदाज में हैंगआउट करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के इन देसी डांस पर वहां मौजूद दर्शक जोर-जोर से तालियां बजाते और डांस करते नजर आ रहे हैं. सपना चौधरी के ‘ठेके आली गली’ गाने को अब तक यूट्यूब पर लाखों व्यूज मिल चुके हैं. एक्ट्रेस के फैंस वीडियो पर जमकर शेयर और कमेंट कर रहे हैं.

आपको बता दें कि सपना चौधरी एक बेहतरीन हरियाणवी डांसर हैं। वह सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 11 में भी नजर आ चुकी हैं और वहीं से उन्होंने एक अलग और दमदार पहचान बनाई है. इसके अलावा उनके कई म्यूजिक एल्बम यूट्यूब पर भी देखने को मिलेंगे. उनके गाने काफी पसंद किए जाते हैं.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *