‘जर्सी’ में शाहिद कपूर के साथ एक सीन की शूटिंग के दौरान घबरा गईं मृणाल ठाकुर!

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ इस समय सुर्खियां बटोरती नज़र आ रही हैं। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार से इंतज़ार करते दिखाई दे रहे हैं। फिल्म में शाहिद कपूर के साथ अभिनेत्री मृणाल ठाकुर दिखाई देंगे।

हालांकि फिल्म रिलीज होने से पहले अभिनेत्री मृणाल ठाकुर एक खुलासा करती नज़र आई है। जिसमें उन्होंने कहा है कि फिल्म के सीन की शूटिंग करने के लिए वह बिल्कूल भी कमफर्टटेबल महसूस नहीं कर रही थी। हालांकि बाद में शाहिद ने उनकी मदद करने लगे और उनका हौसला बढ़ाया।

फिल्म प्रमोशन में बिजी हैं ‘जर्सी’ स्टार्स

आपको बता दिया जाए कि अभिनेत्री मृणाल ठाकुर पहली बार शाहिद के साथ फिल्म में दिखाई देने वाली है। फिल्म का ट्रेलर और बहुत से गानों के साथ ही फिल्म कई सीक्वेंस भी चालू है। जिसमें शाहिद-मृणाल की जोड़ी दर्शक खूब पसंद करते नज़र आ रहे हैं।

इन दोनों की केमिस्ट्री को पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेहद उत्सुख है। दर्शकों के बीच फिल्म के प्रति एक्साइटमेंट बनाए रखने के लिए शाहिद और मृणाल अपने सोशल अकाउंट फिल्म से संबंधित अक्सर साझा करते ही रहते है। वहीं दोनों जमकर फिल्म का प्रमोशन करने में भी बिजी हैं।

प्रमोशन के दौरान ये स्टार्स अपनी पर्सनल लाइफ के वजह से फिल्म से जुड़े बहुत सी बातों का भी खुलासा भी करते नज़र आ रहे हैं। आपको बता दिया जाए कि अभिनेत्री मृणाल ने फिल्म में शाहिद को ‘थप्पड़ मारने’ को लेकर भी कुछ दिलचस्प खुलासे किए।

शाहिद ने मुझसे कहा –

आपको बता दिया जाए कि मेकर्स ने फिल्म का एक सीक्वेंस सोशल मीडिया पर साझा किया था, जिसमें मृणाल ठाकुर शाहिद कपूर के थप्पड़ मारती हुई दिखाई दे रही थी। जब इस बारें में सवाल पूछा गया था तो एक्ट्रेस ने ‘ई-टाइम्स’ को इंटरव्यू देते हुए कहा कि वह बेहद डरी हुई थी। रिपोर्ट के मुताबिक बताया जाता हैं कि अभिनेत्री मृणाल इस सीन को शूट करने के लिए बहुत डरी हुई थी क्योंकि उन्हें लगता था कि उनकी वजह से शाहिद की परफॉर्मेंस न खराब हो जाए उन्हें कहीं ज़ोर से न चोट लग जाय। मृणाल ठाकुर ने बताया हैं कि , “वे बहुत डरी हुई थी। मृणाल ठाकुर उनके प्रदर्शन को खराब नहीं करना चाहती थी। अभिनेता को कहीं ज्यादा ना लग जाए ये सोचकर डरी हुई थी, लेकिन शाहिद ने उन्हें ‘मार मुझे, तू मार मुझे’ कहकर उस सीन में अभिनेत्री की बहुत मदद की”।

31 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म

आपको बता दिया जाए कि ‘जर्सी’ फिल्म की कहानी एक क्रिकेटर के आमने सामने घूमती है। कहानी क्रिकेट में होने वाली राजनीति और क्रिकेटर के संघर्ष पर आधारित है। फिल्म में मृणाल ठाकुर शाहिद कपूर की पत्नी और पंकज कपूर शाहिद के मेंटर का किरदार निभाते नज़र आयेंगे । ‘जर्सी’ 31 दिसंबर, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *