महाकालेश्वर मंदिर के दर्शन करने पहुंची सारा अली खान, सोशल मीडिया पर…

बॉलीवुड के मशहूर एक्ट्रेस और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान आज अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. सारा अली खान के एक्टिंग के अलावा बात करें तो उनके सोशल मीडिया पर भी कई मिलियन फॉलोअर हैं जो उनकी फैन फॉलोइंग को दर्शाता है. हम आपको बता दें कि सारा अली खान भी अपने फैंस का खूब ख्याल रखती है और समय-समय पर अपने जीवन की हर अपडेट उन्हें देती रहती हैं. हम आपको बता दें कि हाल ही में सारा अली खान अपनी आने वाली फिल्म ‘अतरंगी रे’ को लेकर खासा चर्चा में है इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष भी है.

हम आपको बता दें कि अपनी फिल्म अतरंगी रे के प्रमोशन के दौरान ही सारा अली खान ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जो कि काफी वायरल हो रही है. हम आपको बता दें कि सारा अली खान अभी कुछ दिनों पहले ही महाकालेश्वर मंदिर के दर्शन करने गई थी और उन्होंने इसी मंदिर की तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है.

हम आपको बता दें कि इस तस्वीर में सारा ने सफेद कलर का सूट पहना हुआ है और इसके साथ ही उन्होंने महाकाल लिखा हुआ एक कमछा भी लिया हुआ है. बताते चलें कि उन्होंने अपने माथे पर चंदन भी लगाया है और मुंह पर मास्क पहना हुआ है. ऐसा कहा जा रहा है कि सारा अली खान अपनी फिल्म अतरंगी रे के लिए महाकाल के दरवाजे पर पहुंची थी.

अन्य तस्वीरों में सारा अली खान ने महाकाल मंदिर की गुलाबी रोशनी में एक तस्वीर खींची थी जो कि उन्होंने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की है. पता देखें सारा अली खान की नई फिल्म अतरंगी रे 24 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है. इस फिल्म में वह बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार कहे जाने वाले अक्षय कुमार और धनुष के साथ रोमांस करती हुई नजर आएंगी.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *