अपनी बेटी को लेकर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया यूजर्स और मीडिया से की यह अपील, जाने पूरी खबर

सभी जानते हैं की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और उनके पति और भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अपनी बेटी को सोशल मीडिया से एक कदम दूर रखना चाहते हैं. इसी कड़ी में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने फैंस और भारतीय मीडिया से अपील भी की थी कि वह उनकी बेटी की तस्वीर वायरल ना करें.

हम आपको बता दें कि कुछ समय पहले जब विराट कोहली और पूरी टीम दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए जा रहे थे तब मीडिया के कैमरे में उनकी बेटी की तस्वीर आ गई थी, और लोग इसे खूब शेयर करने लगे थे. तभी अनुष्का शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने फैंस और मीडिया से अपील की थी कि वह उनकी बेटी की तस्वीर शेयर ना करें.

हम आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी मैं यह लिखा था कि हम भारतीय पत्रकार और अधिकांश मीडिया की शुक्रगुजार हूं, कि उन्होंने हमारी वामिका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर प्रकाशित नहीं कि. हम अपनी बच्ची की स्वतंत्र चाहते और उसे मीडिया और सोशल मीडिया से स्वतंत्र रूप से अपने जीवन जीने का मौका देने के लिए अपनी पूरी कोशिश करना चाहते हैं.

हम आपको बता दें कि बीते जनवरी में अनुष्का शर्मा ने एक बेटी को जन्म दिया था और उसके बाद उन दोनों ने अपनी बेटी के जन्म के बाद ही एक बयान जारी करते हुए ऐलान किया था कि हम सभी पत्रकारों से उनकी गोपनीयता का सम्मान करने की अपील करते हैं. इसके बाद से सोशल मीडिया पर कभी भी भूमिका की कोई तस्वीर देखने को नहीं मिली थी.

हम आपको बता दें कि इस समय भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम विराट कोहली के नेतृत्व में दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर है जहां उसे टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है.अनुष्का शर्मा और उनकी बेटी भी उनके साथ गए हुए हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *