राखी सावंत को शो में इस प्रतिभागी ने ब्रेस्ट से दिया धक्का, बीच शो में रोते हुए बोली राखी मैंने सर्जरी कराई है डैमेज हो सकता था

बॉलीवुड छोटे पर्दे पर अपनी एक्टिंग के जरिए एक अल्पना अलग नाम कमा चुकी है राखी सावंत आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. हम आपको बता दें कि अभी वह मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस के घर में एक सदस्य के रूप में रह रही हैं. जहां पर आए दिन वह सुर्खियों में बनी रहती हैं. जैसे-जैसे यह शो फाइनल की तरफ बढ़ रहा है वैसे-वैसे राखी सावंत का अन्य प्रतिभागियों के साथ खींचतान बढ़ती जा रही है.

हम आपको बता दें कि शो के दौरान राखी राखी के संचालन की वजह से जो कि अन्य प्रतिभागी शमिता शेट्टी ने अपना आपा खो दिया था और दोनों में बात लड़ाई तक पहुंच जाती है. ऐसे में दोनों आमने सामने आ जाते हैं और ऐसी स्थिति में शमिता शेट्टी बार-बार राखी सावंत को पीछे जाने को कहती हैं लेकिन राखी पीछे नहीं जाती है. तभी गुस्से में आकर शमिता शेट्टी उन्हें जोर से धक्का दे देती है जिसके बाद राखी सावंत खूब रोने लगती है.

गौरतलब है कि रोते-रोते राखी सावंत यह बताती है कि शमिता शेट्टी ने उनके ब्रेस्ट पर जोर से धक्का मारा है, जबकि इसके बचाव में शमिता शेट्टी का कहना है कि उन्होंने राखी को ब्रेस्ट पर पुश ही नहीं किया है बल्कि शोल्डर पर हिट किया था. तेजस्वी शमिता शेट्टी को राखी से माफी मांगने को कहते हैं लेकिन शमिता इसके लिए तैयार नहीं होती है.

हम आपको बता दें कि तेजस्वी और देबोलीना से बात करते हुए राखी सावंत यह बताती है कि उन्होंने अपने करियर को बनाने और बचाने के लिए अपने ब्रेस्ट इंप्लीमेंट करवाया है, और शमिता ने उन्हें उस पर जोर से धक्का दिया है, जिससे उनको नुकसान पहुंच सकता था. हम आपको बता दें कि राखी सावंत को इस तरह से रोते हुए देख उनके फैंस उनके सपोर्ट में आ गए, और लोग सोशल मीडिया पर शमिता शेट्टी को खूब ट्रोल करने लगे हैं. सोशल मीडिया पर लोग राखी सावंत के सपोर्ट में खड़े हैं.

हम आपको बता दें कि राखी आगे कहती हैं कि शमिता ने मेरे ब्रेस्ट पर इतनी जोर से धक्का मारा कि मैं क्या बताऊं, मैं भगवान और अपनी मां की कसम खाती हूं कि उन्होंने धक्का जोर से दिया था. हम आपको बता दें कि इस पूरे वाकए के दौरान तेजस्वी और देवोलीना राखी सावंत के सपोर्ट में खड़े दिखे हैं.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *