तालिबान के समर्थन में उतरा मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड, प्रवक्ता बोले- हिंदुस्तानी मुसलमान आपको सलाम करता है

अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्जे के बाद पूरी दुनिया में हड़कंप मच गया है। वहीं, चीन-पाकिस्तान और रूस ने तालिबान का समर्थन किया है। अब ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड इन इंडिया के प्रवक्ता मौलाना सज्जाद नोमानी ने भी तालिबान के समर्थन में बयान दिया है. ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के प्रवक्ता सज्जाद नोमानी ने कहा कि मैं तालिबान को सलाम करता हूं। तालिबान ने पूरी दुनिया में सबसे मजबूत ताकतों को हराया। इन युवकों ने काबुल की भूमि चूमा और अल्लाह को धन्यवाद दिया।

मौलाना सज्जाद नोमानी ने कहा, “एक बार फिर यह तारीख रकम हुई है. एक नि हत्थी कौम ने सबसे मजबूत फौजों को शिकस्त दी है. काबुल के महल में वे दाखिल हुए. उनके दाखिले का अंदाज पूरी दुनिया ने देखा. उनमें कोई गुरूर और घमंड नहीं था. बड़े बोल नहीं थे. वे नौजवान काबुल की सरजमीं को चूम रहे हैं. मुबारक हो. आपको दूर बैठा हुआ यह हिंदी मुसलमान सलाम करता है. आपके हौसले को सलाम करता है. आपके जज्बे को सलाम करता है!”

इससे पहले यूपी के संभल से सपा सांसद शफीकुर रहमान ने अफगानिस्तान में तालिबान के कब्जे की तुलना भारत में ब्रिटिश राज से करते हुए बयान दिया था। उन्होंने कहा था, “जब अंग्रेज भारत में थे और हमने उन्हें हटाने के लिए ल ड़ाई लड़ी, उसी तरह तालिबान ने भी उनके देश को आजाद कराया।” उन्होंने तालिबान की तारीफ करते हुए कहा, ”इस संगठन ने रूस, अमेरिका जैसे ताकतवर देशों को अपने देश में नहीं रहने दिया.” यूपी पुलिस ने सपा सांसद के खिलाफ देश द्रो-ह जैसी धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है.

About dp

Check Also

Petrol Diesel price : किस राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतों में थी बड़ी कटौती, रात 12 बजे से होंगी ये नई कीमत

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है. सरकार ने पेट्रोल और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *