अर्जुन कपूर की स्पेशल लेडी मलाइका अरोड़ा नहीं बल्कि यह लड़की है, उसके नाम का टैटू गुदवा मचाया बवाल

जैसल की हर किसी को मालूम है मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान के साथ तलाक ले लिया है वहीं मलाइका अरोड़ा को अरबाज खान से एक बेटा भी है जो कि इन दिनों भारत आया हुआ है और मलाइका अरोड़ा ज्यादातर समय इस समय अपने बेटे के साथ ही बिता रही हैं! वहीं दूसरी ओर मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर को लेकर भी काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है हाल ही में अर्जुन कपूर के साथ अभिनेत्री मालदीव पर इंजॉय करती हुई नजर आई है जिसकी कई सारी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहे हैं! लेकिन इन सबके बीच अभिनेता अर्जुन कपूर ने एक नया पोस्ट शेयर किया है जिसमें वह अपने टैटू को प्लांट करते हुए नजर आ रहे हैं जिसके बाद हाल ही में टैटू बनवाते हुए अपना एक वीडियो भी उन्होंने शेयर किया और इस मोनोक्रोम वीडियो को शेयर करते हुए अर्जुन कपूर ने बताया है कि यह टैटू मेरे जीवन की सबसे स्पेशल लेडी को समर्पित है!

https://www.instagram.com/p/CQWgcYEJjN3/

अर्जुन कपूर के टैटू ने मचाया धमाल

जानकारी के लिए बता दें कि अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा के साथ फोटो शेयर करने के लिए सुर्खियों में रहते थे लेकिन अब अर्जुन कपूर अपने टेटू के वीडियो को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं! क्योंकि जो तस्वीरें इस समय वायरल हो रही थी उसमें A लेटर का टैटू बना हुआ है! वही उनके चाहने वालों ने जब इस टैटू पर नजर डाली तो सबके मन में एक नया ही संशय पैदा हो गया कि सबसे स्पेशल लेडी मलाइका अरोड़ा होनी चाहिए जिनका नाम का पहला अक्षर M है! लेकिन उनके फैंस ने इस टैटू पर इतना ज्यादा ध्यान नहीं दिया कि अर्जुन कपूर के नाम का पहला अक्षर भी A लेटर से शुरू होता है तो ऐसे में उनके चाहने वालों को लगा कि अर्जुन कपूर ने शायद ही अपने ही नाम का टैटू अपने हाथों पर गुदवा लिया! हालांकि जल्द ही अर्जुन कपूर ने खुद लोगों का यह भरम भी खत्म कर दिया और बताया कि यह टैटू दरअसल उनके लिए स्पेशल लेडी को समर्पित है और वह कोई और नहीं बल्कि उनकी बहन अंशुला है! ऐसे में इसको शेयर करते हुए अर्जुन कपूर ने कैप्शन में लिखा है कि वह मेरी आस्तीन का इक्का है अंशुला कपूर और मैं जिंदगी भर हमेशा के लिए और लेटर A के जरिये जुड़ गई हैं!

https://www.instagram.com/reel/CQXtkK1JRAQ/

जानिए कौन है अंशुला कपूर?

दरअसल अंशुला कपूर बोनी कपूर और उनकी पहली पत्नी मोना कपूर की बेटी है और अर्जुन कपूर की बहन है वही दोनों को बचपन से ही बस एक दूसरे लिहाजा इन दोनों का रिश्ता एक बेहद ही मजबूत रिश्ता माना जाता है वही अर्जुन कपूर ने एक इंटरव्यू में खुद इस बारे में बताया था कि उनकी बहन ने उनके लिए इतना कुछ खो दिया है वहीं उन्होंने यह भी कहा था कि उसने अमेरिका में पढ़ाई की है ग्रेजुएट हुई है और भारत आ गई यह इसलिए है ताकि मैं अकेला ना रह सकूं वह मेरी जिंदगी को अपनी जिंदगी मांगते हैं और वह घर संभालती हैं ताकि मैं काम कर सके अपने पेरेंट्स की गैरमौजूदगी में जिंदगी जीना आसान नहीं होता और कम से कम 1 बच्चे को जिम्मेदार बनना पड़ता है ताकि दूसरा इंजॉय कर सके!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *