धर्मेंद्र ने सन्नी और बॉबी दोनो बेटे के खोले दुनिया के सामने राज, बताया ये करता सबसे ज्यादा….

धर्मेंद्र जहां बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकार रहे हैं वहीं उनके दोनों बेटे सनी और बॉबी भी बॉलीवुड में अपना छाप छोड़ने में कामयाब रहे हैं। धर्मेंद्र अपने दौर की सारी एक्ट्रेस के साथ काम कर चुके हैं और फिल्म शोले से उन्होंने दर्शकों के बीच अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है। आज भी लोग धर्मेंद्र के दीवाने हैं और बॉलीवुड के जूनियर अख्तर भी धर्मेंद्र का काफी इज्जत किया करते हैं । वही उनकी बड़े बेटे सनी अपनी एक्शन के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने ग़दर जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। वहीं बॉबी भी करिश्मा कपूर से लेकर ऐश्वर्या राय तक सारी एक्ट्रेस के साथ काम कर चुका है।

तीन बाप बेटी की जोड़ी स्क्रीन भी और आप स्क्रीन भी काफी बेहतरीन रही है। धर्मेंद्र अपने दोनों बेटे के साथ फिल्में भी कर चुके हैं। धर्मेंद्र कई बार अपने बेटों को लेकर कई खुलासे कर चुके हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने दोनों बेटे की तस्वीर शेयर करते हुए एक मजेदार खुलासा किया है। आप यह भी कह सकते हैं कि उन्होंने अपने दोनों बेटों की शिकायत की है।

धर्मेंद्र ने पहले अपने छोटे बेटे बॉबी की एक थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि यह चेहरा अपना ख्याल नहीं रखता।

वहीं अपने दूसरे पोस्ट में उन्होंने अपने बड़े बेटे सनी देओल की फोटो शेयर करते हुए ऑप्शन में लिखा यह बड़ा भी अंदाजा रखता है लेकिन दिखावा नहीं करता।

आपको बता दें धर्मेंद्र के बड़े बेटे सनी राजनीति के साथ-साथ फिल्मों में भी शक कर रहे हैं। जहां वे बीजेपी से राजनीति में पार्टी कर रहे हैं वही फिल्म गदर 2 की शूटिंग में बिजी रहते हैं। और बॉबी बीच में कहीं फिल्मी जगत से गायब हो गए थे लेकिन सलमान खान ने उनकी करियर को रफ्तार देकर उन्हें फिर से खड़ा किया। और भाभी जी अब अपने प्रोजेक्ट को लेकर बिजी रहते हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *