बॉलीवुड की इस खूबसूरत अभिनेत्री का कैटरीना कैफ से भी है महंगा लहंगा, कीमत जानकारी उड़ जाएंगे आपके होश

जैसा की आप सबको मालूम है हाल ही में विकी कौशल कैटरीना कैफ ने शादी कर ली और ऐसे में अगर कैटरीना कैफ की लहंगे की बात ना की जाए तो फिर क्या किया? लेकिन इस बीच कैटरीना कैफ और विकी कौशल के बाद अंकिता लोखंडे और विकी जैन भी काफी ज्यादा सुर्खियों में चल रहे हैं हाल ही में उन दोनों ने भी शादी रचा ली हैं वही इन दोनों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई है!

14 दिसंबर को जब अंकिता लोखंडे दुल्हन बनकर विकी जैन के सामने पहुंची तो हर कोई उनका यह अंदाज देखकर हैरान रह गया था अंकिता लोखंडे सुनहरे जोड़े में सजी काफी ज्यादा खूबसूरत और उनके लुक को मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया था! हालांकि यहां पर अंकिता लोखंडे का लहंगा भी बेहद ज्यादा खास था परंतु उनका यह लहंगा किसी अभिनेत्री से कम नहीं था!

दरअसल आपकी जानकारी के लिए बता दें कि घूंघट ओढ़ कर अंकिता लोखंडे मंडप तक जाती हुई दिखाई दी थी वही अपनी जिंदगी के इस सुनहरे दौर को यादगार बनाने के लिए अभिनेत्री ने अपने लहंगे का दिन भी गोल्डन ही चुना था! वही आपको यहां यह भी बता दे कि फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने अंकिता लोखंडे के लहंगे और विक्की जयंती शेरवानी से जुड़ी बहुत सारे दिलचस्प किस्से भी सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं!

दरअसल उन्होंने बताया है कि अभिनेत्री का लहंगा तैयार करने के लिए तकरीबन 16 घंटे तक का समय लगा था वही वह आगे बताते हैं कि अंकिता लोखंडे विकी जैन की जिंदगी के खूबसूरत पल को और भी यादगार बनाने के लिए कपड़ों पर बारीकी से पढ़ाई भी की गई थी और इस पर सोने के क्रिस्टल मोती जरदोजी से आर्टवर्क भी किया गया था वहीं इसी के साथ लटकन भी लगाई जा रही थी!

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *