स्वरा भास्कर ने किया ट्वीट: हिंदुत्व की तुलना की तालिबान से, लोगो ने की आलोचना

Swara Bhaskar compares Hindutva to Taliban: अफगानिस्तान के इन दिनों क्या हालात बने हुए हैं इसका अंदाजा तो आप हाल ही में वायरल हुए कुछ वीडियो से लगा सकते हैं किस कदर लोग अपने देश को छोड़कर दूसरे देश में जाना चाह रहे हैं वहीं दूसरी ओर तालिबान ने तो काबुल पर भी अपना कब्जा कर लिया है और ऐसे में अब अफगानिस्तान में सिर्फ तालिबान की ही तूती बोलने वाली है! ऐसे में सोशल का माहौल भी गर्म है और अफगानिस्तान को लेकर लगातार प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है!

ये भी पढ़े:- Kamal R Khan Target Hamid ansari vice president: कमाल राशिद खान ने पूर्व उप राष्ट्रपति हामिद अंसारी पर साधा निशाना

जब सोशल मीडिया पर लगातार अफगानिस्तान को लेकर प्रतिक्रिया रही है तो भला बॉलीवुड की अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) कैसे पीछे रहती है? कोई ऐसी बात कही देती है जिसकी वजह से वह वि वादों में आ जाती है! अब हाल ही में अभिनेत्री ने अपने ट्वीट करते हुए तालिबान की तुलना हिंदुत्व से कर दी है! उनके इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर उनकी काफी आलोचना भी की जा रही है लोग सोशल मीडिया पर स्वरा भास्कर को गिर फ्तार करने की मांग भी उठा रहे हैं!

स्वरा भास्कर ने कहीं यह बात

बॉलीवुड अभिनेत्री ने ट्वीट किया है कि “हम हिंदुत्व के आ तंक के साथ ठीक नहीं हो सकते हैं और तालिबान आ तंक से सभी हैरान और तबाह हो सकते हैं! हम #तालिबान आ तंक से शांत नहीं रह सकते और फिर #हिंदुत्व आ तंक के बारे में बोलने से सभी नाराज़ हों जाएंगे! हमारे मानवीय और नैतिक मूल्य उत्पी ड़क या उत्पी ड़ित की पहचान पर आधारित नहीं होने चाहिए!”

ये भी पढ़े:- योगी आदित्यनाथ का ऐतिहासिक फैसला, देवबंद में बनेगा ATS सेंटर | ATS center to be built in Deoband

सोशल मीडिया पर स्वरा भास्कर के ट्वीट के बाद छिड़ी बहस

बॉलीवुड अभिनेत्री के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर जमकर उनकी आलोचना की जा रही है! लोगों के अंदर उनके इस ट्वीट के प्रति काफी गु स्सा भी देखने को मिल रहा है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *