समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने की तालिबान की तारीफ और कहा..

Samajwadi Party MP Shafiqur Rahman Burke praised the Taliban: अफगानिस्तान पर तालिबान के शासकों के कब्जे में आए देश से पूरी दुनिया फिलहाल चिंता में और अभी खबर यह भी सामने आ रही है कि सभी लोग अपने नागरिकों को अफगानिस्तान से बाहर निकालने में लगे हुए! अफगानिस्तान में तालिबान शासन के फिर से आ जाने पर लोगों में ड र देखा जा रहा है!

इस बीच उत्तर प्रदेश के संभल से समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने अफगानिस्तान में तालिबान को लेकर चौका देने वाला बयान दिया समाजवादी पार्टी सांसद ने तालिबान के शासकों के इस कदम की तारीफ करते हुए कहा कि तालिबान एक ऐसी ताकत है जिसने रूस और अमेरिका जैसे देशों को भी अपने देश पर कब्जा नहीं करने दिया!

अपने बयानों के चलते हमेशा सुर्खियों में रहने वाले समाजवादी पार्टी सांसद ने तालिबानियों की तारीफ के पुल बांधते हुए कहा कि अब तालिबान अपने देश को आजाद कर उसे चलाना चाहता है यह उसका आंतरिक मामला है! उन्होंने यह भी कहा है कि भारत में भी अंग्रेजों से पूरे देश में ल ड़ाई लड़ी थी रहा सवाल हिंदुस्तान का तो यहां पर अगर कोई कब्जा करने आएगा तो उससे ल ड़ने को देश मजबूत है!

इसके अलावा सपा सांसद ने बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा पर भी तंज कसा है उनका कहना है कि जब बीजेपी ने देश की जनता के हित के लिए कोई काम नहीं किया है तो जन आशीर्वाद यात्रा निकालने का क्या मतलब है उनका यह भी कहना है कि बीजेपी सरकार में आम आदमी से लेकर किसान तक सभी परेशान है उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी की भी राज्य में सरकार की लेकिन हमने लोगों को कभी परेशान नहीं किया!

About dp

Check Also

Petrol Diesel price : किस राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतों में थी बड़ी कटौती, रात 12 बजे से होंगी ये नई कीमत

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है. सरकार ने पेट्रोल और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *