बिग बॉस कंटेस्टेंट उर्फी ने अपनाया बेहद बोल्ड लुक, तस्वीरें देख फैंस हुए हैरान

बिग बॉस की ओटीटी कंटेस्टेंट उर्फी हमेशा अपने लुक और बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है हम आपको बता दें कि उर्फी ने कपड़ों की जगह सिल्वर फॉयल लपेटकर फोटोशूट कराया है जोकि बॉलीवुड के गलियारों में चर्चा का विषय बन चुका है. कुछ लोग उनके इस फोटो शूट को पसंद भी कर रहे हैं तो को अधिकतर उन्हें सोशल मीडिया पर रोल करते हुए दिख रहे हैं.

हम आपको बता दें कि पैपराजी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इस एक्ट्रेस उर्फी का एक वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें यह सिल्वर फाइल लपेटे हुए नजर आ रही हैं. हम आपको बता दें कि इस वीडियो में उर्फी ने सिल्वर फाइल को इस तरह लपेटा हुआ है कि जैसे वह ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी हुई है. और इसी के साथ उन्होंने सिल्वर फाइल का मुकुट बनाकर सिर पर धारण कर लिया है.

अब सवाल आता है कि उर्फी ने ऐसा क्यों किया. हालांकि इसका जवाब भी इस वीडियो के अंत में देखने को मिल जाता है. इसका जवाब यह है कि उर्फी ने मशहूर सिंगर रिहाना के एक मेट गाला लुक को कॉपी करते हुए सिल्वर फाइल से अपनी ड्रेस तैयार की है, जो कि सिंगर ने 2018 में सपोर्ट किया था.

हम सभी जानते हैं कि उर्फी के इस लुक को भारतीय दर्शक पचा नहीं पाए और इसी के फलस्वरुप उनके फोटो में कमेंट की झड़ी लग गई. किसी ने लिखा कि हे भगवान इस पर तो सिल्वर फाइल के मायने ही बदल दिए. तो कोई लिखता है कि रिप्ड सिल्वर फाइल यूजेस. आपको बता दें कि एक यूजर ने लिखा कि इसे मेट गाला में नहीं बल्कि मीना बाजार में खड़ा कर दो.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *