आखिरकार क्यों अभिषेक के जन्म के बाद अमिताभ बच्चन को दर-दर भटकना पड़ा, बोले: बुरी तरह टूट गया…

बॉलीवुड इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन ने इंडस्ट्री के अंदर काफी बड़ा नाम कमाया है वही उनको हिंदी सिनेमा का सबसे बड़ा और बेहतरीन अभिनेता भी माना जाता रहा है हालांकि अमिताभ बच्चन जैसी सफलता और लोकप्रियता उनके बेटे अभिषेक बच्चन को प्राप्त नहीं हो पाई है अभिषेक बच्चन ने हिंदी सिनेमा में दो दशक तक का सफर भी तय कर लिया है लेकिन अपने 20 साल के इस कैरियर में अभिषेक बच्चन कुछ एक फिल्मों के लिए याद किए जाते हैं जबकि उनकी हाल ही में कुछ वेब सीरीज ने उन्हें एक नया स्थान अवश्य दिलवा दिया है कुल मिलाकर देखा जाए तो अभिषेक बच्चन का फिल्मी करियर ही रहा है हालांकि वह बीते कुछ सालों में बेहतरीन काम करते हुए नजर आ रहे हैं!

आपको बता दें कि साल 2000 में जेपी दत्ता की फिल्म रिफ्यूजी से करीना कपूर के साथ अभिषेक बच्चन फिल्मी दुनिया में कदम रखा था यह उनकी पहली फिल्म थी! अभिषेक बच्चन की एक आध फिल्म हिट रही है लेकिन उनकी कई सारी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ही साबित हुई! वही अब अभिनेता अभिषेक बच्चन ने एक इंटरव्यू में अपनी यात्रा को लेकर भी बातचीत की है! हाल ही में अभिषेक बच्चन ने रोलिंग स्टोंस इंडिया डॉट कॉम को एक इंटरव्यू दिया जिसके अंदर उनका कहना है कि मुझे मेरी पहली फिल्म मिलने में 2 साल लग गए बहुत से लोग तो सोचते हैं कि अमिताभ बच्चन का बेटा है तो लोग 24 घंटे लाइन लगाकर खड़े रहते होंगे लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं था डेब्यू करने से पहले मैंने हर एक डायरेक्टर के पास जा जाकर बातचीत की है लेकिन उन्होंने मेरे साथ काम करने के लिए मना ही किया है और यह ठीक है!

वही आगे अभिषेक बच्चन ने भावुक होते हुए कहा कि मैंने एक काम करते हुए अभिनेता की अच्छी साइड भी देखी हैं और एक बेरोजगार अभिनेता की साइड भी देखी है मुद्दा तो यह है कि आप चीजों को पर्सनली बिल्कुल भी नहीं ले सकते आखिरकार यह धंधा है अगर आप की फिल्में अच्छा नहीं कर पा रहे हैं तो कोई भी आपके साथ दूसरी फिल्म करने के लिए अपने पैसे को नहीं लगाएगा तो मेरा तो यह मानना है कि नेपोटिज्म को लेकर जो बात या चर्चा होती है वह बहुत ही सुविधानुसार हैं हम लोग कुछ चीजें भूल गए हैं बहुत मेहनत लगती है इन 21 सालों में बहुत दिल टूटा दर्द हुआ यह आसान नहीं रहा!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *