अभिनेत्री सारा अली खान इस तरह बनीं नॉक-नॉक क्वी अपने इंटरव्यू देते हुए एक्ट्रेस ने ये कहा 

जैसा की हम सभी जानते है अभिनेत्री सारा अली खान बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है, जिन्होंने बहुत ही कम समय में अपनी पहचान बना ली है। अभिनेत्री सारा फिल्मों से लेकर सोशल मीडिया तक सुर्खियां बटोरती रहती हैं। और फैंस उन्हें बेहद पसंद भी करते है।

अभिनेत्री सारा अपने सोशल मीडिया पर कई सारे फन वीडियो साझा कृति रहती है और उन्हीं में से एक हैं सारा के नॉक-नॉक वीडियो,जो सोशल मिडिया प्र जमकर वायरल होती हैं।

सोशल मीडिया पर नॉक-नॉक वीडियो से जानी जाती हैं

भाई इब्राहिम अली खान और इंड्स्ट्री के सेलेब्स के साथ सारा ने बहुत से नॉक-नॉक वीडियो भी साझा की है। जिनके बाद से उन्हें नॉक-नॉक क्वीन भी लोग बोलने लगे है। इस बारे में बताया जाए तो सारा अली खान ने टीओआई को दिए अपने इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने 5 नॉक-नॉक वीडियो में आखिर क्या कर लिए है जो लोग उन्हें नॉक-नॉक क्वीन कहने लगे है।

सारा आगे बताती हैं कि – वे बहुत सारी चीजें मजाक में कहती रहती है। लेकिन उन्हें सही मतलब से हटाकर अलग ही लोग समझते है। लेकिन वे कभी बेईमान नहीं हो सकती है। आपको बता दें कि सारा के सभी नॉक-नॉक वीडियो सोशल मीडिया साझा किए थे और लोग बेहद पसंद भी करते हैं।

अपने बिंदास एटीट्यूड पर सारा कह दी यह बात

जैसा की हम सभी जानते है अभिनेत्री सारा अली खान एक खुश्मीज़ाज़ अभिनेत्री है। उनके मन में जो होता है वो बोल दिया करती हैं। इसपर सारा ने बताया है कि- उन्हें लगता है कि हर सिचुएशन से सही तरीके से डील करना आना चाहिए।

अगर आप बिंदास, लाउड, विचार वाले व्यक्ति है, तो लोग सोच सकते हैं कि सारा सिर्फ यही करती है। वे सोशल मीडिया पर जोक डालने के लिए हमेशा अपना फोन नहीं उठाया करती हैं।

अतरंगी रे में दिखेंगी सारा

सारा अली खान फिल्म अतरंगी रे में दिखाई देने वाली है इस फिल्म में सारा के साथ अक्षय कुमार और धनुष भी दिखाई देंगे। यह फिल्म 24 दिसंबर को डिजनी और हॉटस्टार पर रिलीज हो होगी। सारा फिल्म में एक बिहारी लड़की के किरदार निभाते दिखाई देंगी।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *