तारक मेहता के शो को टप्पू ने छोडा, बबिता ने कराई सर्जरी, लोगो ने कहा :- दुःख के कारण कराई सर्जरी

टीवी चैनल सोनी सब पर देश का फेवरेट कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा सालों से लोगों के बीच काफी ज्यादा सुर्खियों में रहा है उन लोगों को हंसा रहा है! वहीं यह सो के हर एक किरदार को अपनी फैन फॉलोइंग मिली हुई है! वही तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले काफी हफ्तों से टीआरपी के मामले में भी सबसे आगे रहा वहीं इस शो के किरदारों की पॉपुलर टीका आलम तो यह आ गया है कि सोशल मीडिया पर भी उनकी फैन फॉलोइंग इनसे जुड़ी डिटेल जानने के लिए बेताब रहते तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आपकी फेवरेट बबीता जी से जुड़ी एक खबर!

दरअसल पिछले दिनों ही एक खबर सामने आई थी कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में टप्पू का किरदार निभा रहे राज अनादकट जल्द ही तारक मेहता को अलविदा कहने वाले हैं लेकिन अब खबर तो यह है आ रही है कि इसका असर बबीता जी यानी कि मुनमुन दत्ता के ऊपर भी पड़ रहा है!

मुनमुन दत्ता ने बदल लिया अपना लुक

सोशल मीडिया पर मुनमुन दत्ता ने एक वीडियो को शेयर किया है जिसके देखकर लोगों को अपनी आंखों पर भरोसा ही नहीं हो रहा है! ऐसे में उनके चाहने वालों को लग रहा है कि क्या मुनमुन दत्ता ने अपनी सर्जरी करा ली है क्योंकि जैसी वह नजर आ रही हैं वैसा तो उन्हें लोगों ने पहले कभी नहीं देखा था वही लोग मुनमुन दत्ता के इस बदले हुए अंदाज के पीछे राज अनादकट के सोच छोड़कर जाने की वजह भी बता रहे हैं!

वीडियो हो रहा है वायरल

https://www.instagram.com/reel/CXgM6HvjESO/

वही मुनमुन दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम के अकाउंट पर एक रील को शेयर किया है जिसके अंदर वह बार्बी दो बनी हुई नजर आ रही हैं वहीं अभी यह वीडियो ट्रेंडिंग कर रहा है इसके अंदर वह अपनी बार्बी डॉल वाले लुक से लोगों का दिल जीत की नजर आ रही है!

लोगों ने किया ट्रोल

हालांकि इस वीडियो के अंदर मुनमुन दत्ता ने कार्टून फिल्टर का इस्तेमाल किया हुआ है वहीं उनकी आंखें काफी ज्यादा बड़ी दिखाई दे रही है और चेहरा बार्बी गर्ल की तरह नजर आ रहा है लेकिन एक तरफ जहां लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे तो दूसरी तरफ उनसे लोग सर्जरी के बारे में भी पूछ रहे हैं इतना ही नहीं बल्कि एक ने तो इसे टप्पू के शो छोड़कर जाने के साइड इफेक्ट तक बता दिए हैं!

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *