अनुष्का से लेकर कैटरीना तक, इन हस्तियों के पास है महंगी गाड़ियां

अगर बॉलीवुड की बात की जाए तो यहां पर सितारों को महंगी चीजों का काफी ज्यादा शौक होता है महंगे घर और महंगी गाड़ियां लेकिन यदि आप यही सोचते हैं कि सिर्फ अभिनेताओं के पास ही महंगी गाड़ियां होती है तो आप गलत हैं आज हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं जिनके पास महंगी से महंगी गाड़ियां है!

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा के पास रेंज रोवर वोग एसयूवी है! यह शानदार वाहन 4.4-लीटर KV8 डीजल इंजन द्वारा संचालित है और 335 बीएचपी पावर रखती है! इस कार की कीमत 2.10 करोड़ रुपए से शुरू होती है!

आलिया भट्ट

 

बॉलीवुड की अभिनेत्री आलिया भट्ट के पास भी महंगी कारों का कलेक्शन जिनकी कीमत करोड़ों में है! आलिया भट्ट के पास BMW 7 Series, Audi Q7, Range Rover Vogue और अन्य गाड़िया शामिल है!

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के पास Rolls Royce Ghost और एक BMW-made 6.6-litre twin-turbo V12 है! इसके अलावा प्रियंका को उनके पति निक जोनस ने Mercedes Maybach कार गिफ्ट में दी थी!

करीना कपूर

करीना कपूर खान जो की जानी-मानी अभिनेत्री उनको भी स्पोर्ट्स कार काफी ज्यादा पसंद है उनके पास रेंज रोवर स्पोर्ट कार है वहीं इस गाड़ी की कीमत लगभग डेढ़ करोड़ रुपए है! वही इसके अलावा अभिनेत्री के पास Mercedes-Benz S-Class, Audi Q7, और BMW 7-Series संग अन्य गाड़ियां है!

कैटरीना कैफ

अभी हाल ही में दुल्हन बनी कैटरीना कैफ के पास भी रेंज रोवर फैन है वहीं इनके पास रेंज रोवर का काफी अच्छा कलेक्शन है! इसके साथ ही उनके पास Range Rover Vogue है! मिल रही जानकारी के अनुसार इस गाड़ी की कीमत 2.37 करोड़ है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *