बुरी लत ने कर दिया था इन स्टार्स की जिंदगी तबाह, पल भर में सब खत्म

बॉलीवुड इंडस्ट्री की चकाचोंध देख कोई उसकी तरफ आकर्षित हो जाता है लेकिन जितनी ज्यादा इंसान को तरक्की मिलती है तो उतना ही गलत संगत में पड़ जाता है! तो हम आपको कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में बताने जा रहे है जोकि बुरी आदत का शिकार हुए! देखे-

सिद्धार्थ शुक्ला

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनियां को अलविदा कह दिया, पर उनके फैंस के दिलो में आज भी वो जिंदा है। 40 साल की उम्र में उनका दुनियां से चले गए किसी को विश्वास नहीं होता। सिद्धार्थ के जाने के बाद उनकी कुछ खबरे सामने आयी है, जिसके अनुसार सिद्धार्थ को नशे की बुरी लत थी।उनको नशे की इतनी लत थी कि कभी कभी खुद को भी संभालना उनके लिए मुश्किल हो जाता था।सिद्धार्थ खुद भी अपनी इस बुरी लत को छोड़ना चाहते थे।जिसके लिए वो रीहैब सेंटर भी गए थे।

हालांकि ऐसे कई स्टार्स है जो इस लत से परेशान रहते है, और वे इससे पीछा छुड़ाने के लिए रीहैब सेंटर भी जाते है।

सिद्धार्थ सागर 

सिद्धार्थ सागर कॉमेडी की दुनियां की एक ऐसा सितारा है,जिसे देखकर लोगो की हंसी नहीं रुकती है।लेकिन ये सबको हंसाने वाला इंसान खुद एक बुरी लत से परेशान रहता है।वो अपनी इस बुरी लत से पीछा छुड़वाने के लिए रीहैब सेंटर भी गए।

कपिल शर्मा

कपिल शर्मा कॉमेडी के किंग कहलाते है। सबको इतना हंसाते है, कि लोग इनकी कॉमेडी देखकर खुद की सारे दुख भूल जाते है। पर ये खुद अपनी एक बुरी लत से परेशान रहते है।

कपिल शर्मा ने अपने कड़ी मेहनत से सक्सेस पाया है, पर अपनी एक बुरी आदत से कुछ लोगो को खो दिया। नशे में होने के कारण ही कपिल शर्मा शो में गुलाटी का किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर से उनकी अनबन हुईं थीं। कपिल शर्मा का शो बंद होने वाला था, एक नशा की वजह से उनकी कैरियर बर्बाद होने वाली थी। पर कपिल ने शो से ब्रेक ले कर रीहैब सेंटर जाने का फ़ैसला लिया।

हनी सिंह 

पॉपुलर रैपर सिंगर हनी सिंह ने नशे के चक्कर में अपने करियर को बर्बाद कर दिया। हनी सिंह का म्यूज़िक करियर उस वक्त फेमस था। फैंस उनके रैप के दीवाने थे। पर जब उन्हें शराब पीने और ड्रग्स लेने की आदत पड़ गई,उनका करियर बर्बाद होने लगा।हनी सिंह भी रिहैबिलेशन सेंटर में कुछ वक्त तक इलाज करवाने के लिए रहे। बाद में हनी सिंह ने खुद इस बात को कहा था कि कैसे एक वक्त में वह नशे के बुरी लत में फंस गए थे।

श्वेता बसु प्रसाद 

श्वेता बसु प्रशाद एक चाइल्ड एक्टर थी। उनकी मासूमियत लोगो की दिल जीत लेती थी।

फिल्मों की दुनियां में भी वो काफी डूबी हुईं थी। उनकी फ़िल्म मकड़ी के लिए तो उन्हें नेशनल अवॉर्ड भी मिला था। लेकिन उनकी एक बुरी लत ने उनका करियर खराब कर डाला। पर अंत में रीहैब सेंटर जा कर वो अपनी इस बुरी लत से छुटकारा पाया।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *