Bollywood actress सारा अली खान ने किया बड़ा खुलासा, अपने सौतेली मां के भाई से करना चाहती हैं शादी ……

Bollywood actress Sara Ali Khan made a big disclosure, wants to marry her stepmother’s brother: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने बहुत ही कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना ली है. सारा अली खान अपनी मेहनत और खूबसूरती के लिए लोगों के बीच जानी जाती हैं। सारा ने अपने अब तक के करियर में जितनी भी फिल्में की हैं, दर्शकों ने उनकी एक्टिंग को खूब सराहा और पसंद किया है. वहीं सारा अली भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती हैं.

जिसमें वह आए दिन अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। तो आज हम आपको बता दें कि एक शो के दौरान सारा अली खान ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया। जिसमें सारा अपने पिता सैफ अली खान से कहती नजर आ रही हैं कि वह रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हैं और कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं।

बता दें कि सारा अली खान कॉफी विद करण के शो में अपने पापा यानी सैफ अली खान के साथ फिल्म केदारनाथ के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं। शो में सारा ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कुछ राज भी शेयर किए. शो में करण जौहर ने सारा अली खान से एक पर्सनल सवाल पूछा, जिस पर सारा ने बेफिक्र होकर अपने दिल की बात कह दी थी.

सारा ने कहा कि वह रणबीर कपूर यानी अपनी सौतेली मां करीना के भाई से शादी करना चाहती हैं। उसने आगे कहा कि वह रणबीर को डेट नहीं करना चाहती, बल्कि शादी करना चाहती है। इस दौरान जब करण जौहर ने सारा से पूछा कि वह किसके साथ डेट पर जाना चाहती हैं तो उन्होंने जवाब में कार्तिक आर्यन का नाम लिया।

इस बीच करण जौहर ने सैफ अली खान से पूछा कि वह सारा के बॉयफ्रेंड से क्या सवाल पूछेंगे, जिस पर उन्होंने कहा कि मैं उनसे राजनीतिक विचारों और ड्र ग्स के बारे में सवाल पूछूंगा। हालाँकि, हमें सारा की शादी किसी भी लड़के के साथ करने में कोई आपत्ति नहीं है जो उसे पसंद है। सैफ ने आगे कहा कि जो लड़का मेरी बेटी से शादी करना चाहता है उसके पास पैसे होने चाहिए।

आपको बता दें कि लंबे समय के बाद सारा अली खान सेट पर लौटी हैं। इसके साथ ही सारा ने सोशल मीडिया पर अपने पहले प्यार के बारे में भी खुलासा किया है। जिसमें उन्होंने किसी लड़के की नहीं बल्कि कैमरे की तस्वीर शेयर की है. सारा अली ने कैमरे की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘आखिरकार मैं अपनी जिंदगी के पहले प्यार में वापस आ गई हूं।’ उन्होंने हार्ट और कैमरी के इमोजी भी बनाए।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *