बड़ा खुलासा सोनम कपूर अपने बैग में मेकअप के साथ रखती है ऐसी चीज जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे

sonam kapoor bags colloction: बॉलीवुड की अभिनेत्री सोनम कपूर अक्सर ही अपनी स्टाइल स्टेटमेंट से अपने चाहने वालों को इंप्रेस करती रहती हैं वहीं पिछले कुछ समय से सोनम कपूर अपने पति आनंद अहूजा के साथ लंदन में रह रहे हैं वही लगातार वह अपनी ग्लैमरस तस्वीरों को इंटरनेट पर शेयर करती रहती हैं और तहलका मचा पी लेती है वही एक बात गौर करने वाली भी है इस सोनम कपूर वैसे तो अपने फैशन पर काफी ज्यादा फोकस लगती है लेकिन उनके बेड के कलेक्शन अपने आप में सुपरहिट होते हैं उनका हर एक बैग काफी महंगा और यूनिक भी होता है लेकिन क्या आपने सोचा है कि सोनम कपूर के महंगे बैग के अंदर क्या होता है?

दरअसल एक इंटरव्यू के अंदर अभिनेत्री सोनम कपूर ने खुद ही दिखाया था कि उनकी नॉर्मल कैरी बैग में क्या होता है? वही इस इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री ने सबसे पहले तो अपना मोबाइल निकाला था और उसके बाद अभिनेत्री ने अपने पास इसके बाद अभिनेत्री ने मास्क, सनग्लासेस, कैंडल, नोटबुक जैसी चीजें भी निकाली!

इस दौरान अभिनेत्री ने बताया कि उन्हें इस कैरी बैग के जरिए जज किया जा सकता है और वह अपने बैग में नूडल्स और कैंडी रखती है! वही मजाकिया अंदाज में अभिनेत्री ने बताया कि यह अन हेल्थी नूडल्स काफी डिलीशियस है! अभिनेत्री ने गॉगल्स निकालते हुए बताया था कि वह इसके बिना लगभग अंधा महसूस करते हैं! वही सोनम कपूर ने यहां तक बताया कि वह अपनी चीजों पर अपना नाम लिखना ही पसंद करती हैं जैसे कि उनके बैग में मौजूद नोटबुक पर लिखा होता है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *