रवीना टंडन की बेटी राशा का ग्लैमरस फोटो शूट का वीडियो लगा रहा सोशल मीडिया पर आग, माँ के ही नक्शेकदम पर चलती नजर आ रही है राशा थडानी

बॉलीवुड में अपने अदाकारी और हुस्न से 90 के दशक में जलवा बिखेरने वाली सबसे पॉपुलर अभिनेत्रियों में से एक रवीना टंडन को आज पूरे भारत में कौन नहीं जानता. ‘टिप टिप बरसा पानी’ को बॉलीवुड गलियारों में जीवंत कर देने वाली एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अपने फिल्मी करियर में सुपर डुपर हिट फिल्मों में काम किया है. अभी फिलहाल रवीना टंडन के बारे में बता दें कि वह डिजिटल डेब्यू भी जल्दी करने वाली हैं. सूत्रों के अनुसार इन दिनों अपने अपकमिंग वेब सीरीज को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई हैं. अब तो बता दें कि इस वेब सीरीज अरण्यक से रवीना टंडन की ओटीटी पर उनकी एंट्री होगी.

रवीना टंडन फिल्मी पर्दे से काफी लंबे अरसे से दूरी बनाए हुए हैं. सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अपनी खूबसूरत तस्वीर टाइम के साथ शेयर करती रहती हैं.

https://www.instagram.com/p/CV7K_IJtEMN/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि हाल ही में रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी ने अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. राशा भी अपनी मां की ही तरह दिखने में बेहद खूबसूरत नजर आती हैं. राशा सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा सक्रिय पाई जाती हैं और वो अपनी तस्वीरें और वीडियोस को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती है. बता दें की इसी बीच रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी का एक वीडियो सामने आया है जो कि इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है.

https://www.instagram.com/p/CVj_KvbLOr3/?utm_source=ig_web_copy_link

इन दिनों रासा का जो वीडियो वायरल हो रहा है उनके फोटो शूट का है इसमें वह बिल्कुल अभिनेत्रियों की तरह स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रही हैं. इंपोज में उनका एटीट्यूड देखने लायक है. गौरतलब है कि राशा का यह वीडियो देखने के बाद यह कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा की राशा भी अपनी मां रवीना टंडन की तरह ही एक्टिंग की दुनिया में अपना करियर बनाना चाहती हैं जिसके लिए वह अपनी मां के ही नक्शे कदम पर चल रही है.

बता दें कि रवीना टंडन की बेटी बॉलीवुड की मोस्ट पापुलर स्टार की उसमें से एक हैं और उनकी सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है. डरते उनके हर पोस्ट को लाइक और कमेंट से भर देते हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *