रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, देखें शिवा की पहली झलक

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र का मोशन पोस्टर आज रिलीज हो गया है. फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी ने दिल्ली में प्रशंसकों की मौजूदगी में इस फिल्म की पहली झलक दिखाई है. इस दौरान रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने भी फिल्म की शूटिंग से जुड़े अनुभव फैंस के साथ शेयर किए। आज इस फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है. फैंस इस फिल्म की रिलीज डेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। यह मेगा बजट फिल्म 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। फिल्म का मोशन पोस्टर इतना शानदार है कि आप इसके ट्रेलर के रिलीज होने का इंतजार कर रहे होंगे।

https://www.instagram.com/p/CXgSpMzIBBo/

कुछ ऐसा होगा रणबीर के किरदार में

मोशन पोस्टर से साफ है कि रणबीर कपूर का किरदार बिल्कुल अलग होने वाला है। मोशन पोस्टर में रणबीर का किरदार शिव कह रहा है कि वह दुनिया का भविष्य देखता है। आलिया के किरदार की आवाज आती है कि उनके साथ ये सब कैसे हो रहा है. इसी के साथ इस बात से पर्दा उठ गया है कि रणबीर फिल्म में शिवा नाम का किरदार निभाएंगे।

स्टारकास्ट कमाल है

ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट रणबीर कपूर के अपोजिट नजर आने वाली हैं। इसके अलावा इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन और डिंपल कपाड़िया भी अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं। अयान मुखर्जी ने फिल्म की स्टारकास्ट को फाइनल करने में काफी समय बिताया है और लोगों का मानना ​​है कि इस स्टारकास्ट की वजह से फिल्म सुपर-डुपर हिट होगी।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *