कभी थे पाई पाई को मोहताज, आज है करोड़ों की संपत्ति के मालिक, आश्रम के भोपा स्वामी की कहानी कुछ इस तरह

एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हुई सबसे बड़ी हिट वेब सीरीज आश्रम अभी तक चर्चा में ही है प्रकाश झा द्वारा निर्देशित इस सीरीज में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी एक अलग पहचान बना ली है स्क्रीन सीरीज के हर किरदार को दर्शकों ने बाबा निराला से लेकर बबीता तक हर कलाकार ने अपनी भूमिका में पूरी तरह खरे उतरे हैं और अपने किरदार में जान डाल दिए हैं. वहीं दूसरी ओर पूरे आश्रम में काशीपुर वाले बाबा बने बॉबी देओल और आश्रम की जिम्मेदारी उठाने वाले भोपा स्वामी ने तो लोगों के दिलों पर राज किया है.

गौरतलब है कि भोपा स्वामी का रोल प्ले करने वाले चंदन रॉय सान्याल अब किसी पहचान के मोहताज नहीं रहे उनके अभिनय से हर कोई खुश रहा सब ने उनकी सराहना की आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से भोपा स्वामी के पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ बातें बताने जा रहे हैं.

चंदन रॉय सान्याल उर्फ़ आश्रम के भोपा स्वामी ने अपने करियर की शुरुआत राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म रंग दे बसंती से की थी. बता दें कि उन्होंने इस फिल्म में बटुकेश्वर दत्त की भूमिका निभाई थी. इस फिल्म में मुख्य भूमिका में आमिर खान नजर आए थे. चंदन ने पहली फिल्म से ही अपनी छाप छोड़ दी थी और दर्शकों के दिल में जगह बनाई थी. उसके बाद उन्हें विशाल भारद्वाज की फिल्म कमीने में काम करने का मौका मिला. लंबे समय से अभिनय जगत में एक्टिव चंदन ने बड़ी बड़ी फिल्मों में छोटे छोटे किरदार निभाकर आज अपनी एक अलग पहचान बना ली है.

बता दें कि आश्रम के अलावा उन्होंने काली सीजन 2 और फॉरवर्ड लव जैसी फ़िल्में भी काम किया है. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि चंदन के शुरुआती दिनों में पैसों की उन्हें बहुत ज्यादा किल्लत थी 20 साल पहले मुंबई में अपने शुरुआती दिनों को याद करते हुए चंदन ने अपने बयान में कहा था कि “जब मैं पहली बार मुंबई आया था मैं वास्तव में गरीब था और कभी-कभी खाना छोड़ ना होता था क्योंकि मेरे पास पैसे नहीं होते थे.”

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *