सैफ अली खान की पत्नी के साथ समय बिता चुका है यह खिलाड़ी, जानिए दोनों की अधूरी लव स्टोरी

बॉलीवुड की दुनिया जोकि हर किसी को देखने में रास आती है दरअसल यहां पर मौजूद तमाम सितारों की लग्जरी जिंदगी से प्रभावित होकर हर एक उनकी तरह ही अपनी जिंदगी को व्यतीत करना चाहता है हालांकि बॉलीवुड की दुनिया जितनी ज्यादा लग्जरी दिखाई देती हैं वही इन सितारों की पर्सनल जिंदगी उतार-चढ़ाव से भरी होती है!

अब आप सैफ अली खान और अमृता सिंह को ही ले लीजिए! जो कि पहले एक दूसरे के प्यार में पागल हुआ करते थे और उन्होंने शादी तक कर ली! लेकिन जिंदगी के अंदर फिर ऐसा खटास पैदा हो गया कि दोनों को अलग होने में समय भी नहीं लगा और देखते ही देखते उन्होंने तलाक ले लिया! हालांकि यह दंपत्ति दो बच्चों के माता-पिता है!

लेकिन आज हम यह नहीं बल्कि अमृता सिंह की पहले की लव स्टोरी के बारे में बताने वाले हैं! दरअसल यह तो आपको मालूम ही होगा कि क्रिकेट जगत और बॉलीवुड जगत का कनेक्शन बहुत ज्यादा पुराना है पुराने दौर में शर्मिला टैगोर से लेकर और नए दौर में अनुष्का शर्मा तक बॉलीवुड अभिनेत्री भारत के मशहूर खिलाड़ियों की तरफ आकर्षित हुई है!

ऐसा ही एक वाक्य अभिनेत्री अमृता सिंह का था जो कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी और वर्तमान में बीसीसीआई के कोच रवि शास्त्री का है! तो आज हम आपको इन दोनों की प्रेम कहानी को बताने वाले हैं-

दरअसल साल 1980 में खिलाड़ी रवि शास्त्री और अभिनेत्री अमृता सिंह के लव अफेयर की खबरों ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया था और उस दौर में रवि शास्त्री इंडियन क्रिकेट टीम के सबसे ज्यादा चार्मिंग प्लेयर लगते थे और इसी वजह से लोगों ने उन्हें क्रिकेट टीम का पोस्टर बॉय बना दिया था शास्त्री के चार्मिंग पर्सनालिटी पर अमृता सिंह भी अपना दिल हार बैठी थी!

उस दौरान दोनों की अफेयर के चर्चे काफी ज्यादा हो रहे थे वही मैच के दौरान रवि शास्त्री को चीयर करने अमृता सिंह स्टेडियम पहुंच जाया करती थी और दोनों की नजदीकियां तब जाकर सुर्खियों में और आ गई जब एक मैगजीन के कवर पर दोनों एक साथ नजर आए! जैसे-जैसे समय बीतता गया प्यार की ज्वाला और बढ़ती गई और पूरी दुनिया को उनकी मोहब्बत का पता चल गया!

हालांकि दोनों ने कुछ समय तक एक दूसरे डेट भी किया है और उसके बाद साल 1986 में दोनों ने सगाई तक रचा ली थी मगर समय को तो कुछ और ही मंजूर था यह सगाई शादी की शक्ल ही नहीं ले पाई!

वहीं इसी सिलसिले में रवि शास्त्री ने एक इंटरव्यू दिया था और कहा था कि मैं किसी अभिनेत्री से शादी नहीं करना चाहता मेरी पत्नी की पहली प्राथमिकता उसका करियर नहीं बल्कि मेरा परिवार होना चाहिए! तो वहीं इसी का जवाब देते हुए अमृता सिंह ने तुरंत कहा था कि इस वक्त तो मैं भी अपने करियर की वजह से इस रिलेशनशिप को आगे नहीं बढ़ा सकते मगर मुझे यकीन है कि कुछ सालों के बाद में फुल टाइम मदर और वाइफ बन जाऊंगी! बस तू क्या था यही था अधूरी प्रेम की कहानी रिश्ते को बोलकर साल 1990 में रवि शास्त्री ने रितु से शादी रचा ली और जबकि 1991 में अमृता सिंह ने अभिनेता सैफ अली खान से!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *