करीना के बेटे को सपोर्ट करने आई स्वरा भास्कर को लोगो ने किया ट्विटर पर ट्रोल,बोले अपने बाप को पति……

People trolled Swara Bhaskar on Twitter to support Kareena’s son: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर की किताब से हाल ही में खुलासा हुआ कि उनके छोटे बेटे का नाम जेह नहीं बल्कि जहांगीर अली खान है. इस खबर के सामने आने के बाद कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर आलोचना शुरू कर दी कि तैमूर के बाद अब करीना ने अपने छोटे बेटे का नाम मुगल बादशाह जहांगीर के नाम पर रखा है। अब करीना के सपोर्ट में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर आई हैं।

करीना के छोटे बेटे जहांगीर के नाम की आलोचना कर रहे लोगों को स्वरा ने करारा जवाब दिया है. स्वरा ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, ‘एक जोड़े ने अपने बच्चों का नाम रखा है, और वे आप नहीं हैं – लेकिन नाम क्या हैं और क्यों हैं, इस पर आपकी एक राय है और यह आपके दिमाग में एक मुद्दा है; जिससे आपकी भावनाएं आहत होती हैं तो आप इस दुनिया के सबसे बड़े गधों में से एक हैं।’

करीना कपूर ने अगस्त 2020 में सोशल मीडिया पर दूसरी बार मां बनने की घोषणा की। इसके बाद 21 फरवरी 2021 को उन्होंने अपने दूसरे बेटे जहांगीर को जन्म दिया। वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना अब आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी। यह फिल्म क्रिसमस 2021 के मौके पर रिलीज होने वाली है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *